1. home Hindi News
  2. national
  3. harsimrat kaur badal news hindi harsimrat kaur targeted saadha rahul answer these questions and then talk to the farmers harsimrat kaur badal latest news pkj

हरसीमरत कौर ने साधा राहुल पर निशाना कहा, इन सवालों का जवाब दें फिर किसानों की बात करें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 हरसिमरत कौर
हरसिमरत कौर
फाइल फोटो

कृषि कानून को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा देने वाली शिरोमण अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होने कहा, राहुल गांधी घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. एक के बाद एक किये गये ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी से कई सवाल पूछे हैं.

उन्होंने कहा, प्रेस कॉन्फ्रेंस और पंजाबियों को खालिस्तानी कहने पर घड़ियाली आंसू बहाने के पहले राहुल गांधी आपको ये बताना चाहिए कि क्यों आपकी दादी पंजाबियों के लिए खालिस्तानी शब्द का इस्तेमाल करती थीं. क्यों आपने उन्हें ड्रग्स एडिक्ट नाम दिया. एक बार जब आप इन सवालों के जवाब दे दें, फिर पंजाब के किसानों की बात करें.

एक और ट्वीट करते हुए हरसीमरत ने लिखा, राहुल गांधी तब कहां थे जब किसानों ने पंजाब में धरना दिया था. संसद से जब बिल पास हो रहा था, तब कहां थे वो.कांग्रेस के 40 सांसद राज्यसभा की कार्यवाही से गायब थे. पंजाब के उनके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्र सरकार के साथ हैं.

राहुल गांधी ने किसानों का समर्थन करते हुए भाजपा सरकार का निशाना साधा था. उन्होंने कहा, किसानों ने इस देश को आजादी दिलाई, न कि अडानी, अंबानी ने. किसानों ने अपने खून से आजादी दिलाई, जिस दिन खाद्य सुरक्षा चली जाएगी, हमारी आजादी चली जाएगी.हमारी आजादी चली जाएगी. इस देश के लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि किसानों के बाद मध्यम वर्ग, मजदूर, श्रमिक, आईटी पेशेवर अगला लक्ष्य होंगे.

राहुल गांधी के इस बयान का भाजपा ने भी विरोध किया था. कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब में कहा, राहुल गांधी को अपनी ही पार्टी का घोषणा पत्र पढ़ना चाहिए उन्होंने ही किसानों के इस बिल को लाने का फैसला लिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें