1. home Hindi News
  2. national
  3. haridwar news laksar sdm injured in road accident today driver died smb

Haridwar: सड़क हादसे में एसडीएम गंभीर रूप से घायल, चालक की मौके पर मौत

हरिद्वार से बाईपास मार्ग आने के दौरान मंगलवार को एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Haridwar Road Accident: एसडीएम लक्सर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल
Haridwar Road Accident: एसडीएम लक्सर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल
सोशल मीडिया

Haridwar Road Accident: हरिद्वार से बाईपास मार्ग आने के दौरान मंगलवार को एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं, हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया अपने ड्राइवर के साथ हरिद्वार से बाईपास मार्ग होते हुए लक्सर आ रही थीं. इसी दौरान लक्सर रुड़की मार्ग पर स्थित सोलानी पुल पर सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी.

पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लिया

ट्रक ने एसडीएम की गाड़ी में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे में गाड़ी को चला रहे ड्राइवर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. गंभीर रूप से घायल एसडीएम को इलाज के लिए रुड़की के विनय विशाल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इधर, सूचना पर लक्सर कोतवाली व मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचने के साथ ही ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया है.

वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

वहीं, डीएम विनय शंकर पांडे, वरीय पुलिस अधीक्षक डाक्टर योगेंद्र सिंह रावत समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे के संबंध में जानकारी ली. फिलहाल ग्रीन कारिडोर बनाकर एसडीएम संगीता कनौजिया को देहरादून के किसी अस्पताल में ले जाने की तैयारी है. बताया जाता है कि इस सड़क पर अक्सर भारी वाहन अनियंत्रित होकर तेज गति से चलते हैं और इसको लेकर कई बार शिकायत भी की गई है. लेकिन, इस संबंध में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें