1. home Home
  2. national
  3. gurugram murder case accused suicide in jail to hang himself 4 person murder prt

चार लोगों के कातिल रिटायर्ड फौजी ने जेल में की खुदकुशी, इस कारण बहू समेत अन्य की कर दी थी निर्मम हत्या ;

हरियाणा के गुरुग्राम में चार लोगों की हत्या के आरोपी ने जेल में ही खुदकुशी कर ली है. आरोपी फौजी ने जेल में गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. रिटायर्ड फौजी ने 24 अगस्त को अपना आपा खोते हुए अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसकी बच्ची की काटकर हत्या कर दी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिटायर्ड फौजी ने जेल में की खुदकुशी
रिटायर्ड फौजी ने जेल में की खुदकुशी
Symbolic Image
  • चार लोगों के हत्यारे ने जेल में रिटायर्ड फौजी ने की खुदकुशी

  • अवैध संबंध के शक में बहू समेत चार की हत्या कर दी थी

  • जेल में गमछे का फंदा बनाकर दी थी जान

    हरियाणा के गुरुग्राम में चार लोगों की हत्या के आरोपी ने जेल में ही खुदकुशी कर ली है. आरोपी फौजी ने जेल में गमछे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, फौजी के खुदकुशी करने के बाद पुलिस ने उसके शव को फंदे से उतारा और मामले की जांच में जुट गई है. बता दें, रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू समेत 4 लोगों की हत्या कर दी थी.

रिटायर्ड फौजी का नाम राव राय सिंह था. उसने अपनी बहू समेत चार लोगों की हत्या कर दी. बता दें, हरियाणा के गुरुग्राम में अवैध संबंध के शक में रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू समेत चार लोगों को काट दिया था. दरअसल उसे शक था कि उसकी बहू का उसके किराएदार से अवैध संबंध है.

रिटायर्ड फौजी ने 24 अगस्त को अपना आपा खोते हुए अपनी बहू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसकी बच्ची की काटकर हत्या कर दी थी. वहीं, हत्याकांड के बाद आरोपी रिटायर्ड फौजी ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पन कर दिया और घटना की जानकारी दी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें