1. home Hindi News
  2. national
  3. gangster ankit gujjar who allegedly killed bjp leader vijay pandit in 2015 found dead in tihar jail acy

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाजपा नेता की हत्या का लगा था आरोप

तिहाड़ जेल (Tihar jail) में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर ((Gangster Ankit Gujjar) की बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. श‍व को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankit Gujjar Found Death in Tihar Jail
Ankit Gujjar Found Death in Tihar Jail
Internet

भाजपा नेता विजय पंडित (BJP leader Vijay Pandit) की नोएडा में कथित तौर पर हत्या करने वाला गैंगस्टर अंकित गुर्जर (Gangster Ankit Gujjar) बुधवार सुबह तिहाड़ जेल (Tihar jail) के अंदर मृत पाया गया. 29 वर्षीय अंकित गुर्जर के पिता ने जेल अधिकारियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सिक्योरिटी मनी देने से इनकार करने पर उनके बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने हरि नगर थाने में मामले की शिकायत भी की है.

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि चार लोगों ने कथित तौर पर अंकित की पीट-पीट कर हत्या की है. जेल अधिकारी इस मामले में उपाधीक्षक की भूमिका की भी जांच कर रहे हैं.

2015 में अंकित को किया गया गिरफ्तार

बता दें, गुर्जर को पहले सुंदर भाटी गिरोह (Sunder Bhati gang) के लिए काम करने वाला बताया गया था. उसे 2015 में नोएडा में भाजपा सदस्य विजय पंडित की हत्या के मामले (BJP member Vijay Pandit murder case) में गिरफ्तार किया गया था. वह कथित तौर पर 22 मामलों में शामिल था, जिसमें हत्या और जबरन वसूली के आठ मामले शामिल थे.

जेल अधिकारी ने मेरे बेटे को मार डाला

गुर्जर के पिता विक्रम सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, मेरा बेटा पिछले एक साल से तिहाड़ जेल में बंद था. उसे जेल अधिकारी ने पीट-पीट कर मार डाला. वे उससे सुरक्षा राशि के रूप में 10 हजार रुपये की मांग कर रहे थे, जो उसने देने से इनकार कर दिया. इसके बाद से ही उन्होंने अंकित को निशाना बनाना शुरू कर दिया.

मामले की जांच जारी

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल (DG Sandeep Goel) ने बताया, मृतक अंकित जेल नंबर तीन में बंद था. वह बुधवार की सुबह मृत पाया गया. न्यायिक जांच जारी है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

बता दें, अंकित बागपत जिले का रहने वाला था. उसके शव को दिल्ली के दीनदयाल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा.

Posted by : Achyut Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें