1. home Hindi News
  2. national
  3. film industry jaya bachchan rajya sabha kangana ranaut shivsena sanjay raut drugs sushant case avh

'सिने जगत को गटर कहने वाले टीनपाट कलाकारों को जया बच्चन ने दिखाया आईना'- शिवसेना का कंगना रनौत और रविकिशन पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'सिने जगत को गटर कहने वाले टीनपाट कलाकारों को जया बच्चन ने दिखाया आईना'- शिवसेना का कंगना रनौत और रविकिशन पर हमला
'सिने जगत को गटर कहने वाले टीनपाट कलाकारों को जया बच्चन ने दिखाया आईना'- शिवसेना का कंगना रनौत और रविकिशन पर हमला
Twitter

Sushant case : सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लगातार उठ रहे सवालों पर कल राज्य सभा में सपा सांसद जया बच्चन ने बयान दिया. जया ने संसद में कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी मेंं छेद करते हैं. अब जया बच्चन के इस बयान का शिवसेना ने तारीफ की है.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है, 'कुछ टीनपाट कलाकार सिने जगत को गटर कह रहे हैं, ऐसे कलाकारों को जया बच्चन जी ने संसद में जवाब दे दिया है.' सामना ने लिखा कि जया बच्चन ने सिने जगत को लेकर अपनी पीड़ा को व्यक्त किया है.

जया बच्चन की तारीफ -सामना ने राज्य सभा में बयान देने के लिए जया बच्चन की तारीफ की है. सामना ने लिखा है, 'जया बच्चन सच्च बोलने और अपनी बेबाकी के लिए प्रसिद्ध है. उन्होंने अपनी राजनीतिक और समाजिक विचारों को कभी छुपाए नहीं रखा.' संपादकीय में आगे लिखा है, सिने जगत को गटर कहना गलत है और जया जी नहीं ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है.

इससे पहले, शिवसेना नेता संजय राउत नहीं कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ लोग जैसी गंदी बातें कर रहे हैं, उससे सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि देश की संस्कृति भी बदनाम हो रही है. क्या ये सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में है राजनीति में और किसी क्षेत्र में नहीं. इसे रोकने की जितनी जिम्मेदारी सरकार की है उतनी हमारी भी है.रवि किशन ने दिया ये बयान-

रविकिशन ने दिया ये बयान- जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी… मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है… आगे उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना… जितनी फिल्म इंडस्ट्री जया बच्चन की है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए….

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें