1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in india latest updates pm modi interrupts haryana cm manohar lal khattar in the middle of the speech rkt

Coronavirus: PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों की बैठक में हरियाणा CM को बीच में टोका, कोरोना को लेकर पूछा ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर 8 राज्यों के साथ पीएम मोदी ने की बैठक
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर 8 राज्यों के साथ पीएम मोदी ने की बैठक
File Photo

Coronavirus : देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ मंगलवार को वर्चुअल बैठक की. इस बैठक में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत आठ राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए. मीटिंग के दौरान जब हरियाणा सीएम अपने राज्य को लेकर बात कर रहे थे, तब उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी ने बीच में टोका.

देश में फिर से बढ़ते कोरोनो संकट पीएम मोदी ने वर्चुअल बैठक की. इस बैठक में जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पीएम को सामने अपनी बात रख रहे थें तो पीएम मोदी ने उन्हें बीच में ही रोक दिया. पीएम मोदी ने मनोहर लाल खट्टर को आंकड़ों पर बात करने की बजाय कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बात करने के लिए कहा.

बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने कुल आठ राज्यों के साथ वर्चुअल बैठक की. इस बैठक में दिल्ली, हरियाणा, गुजरात, महाराष्ट्र, बंगाल, केरल राज्य के मुख्यमंत्री शामिल रहे. पीएम ने इस बैठक में कहा कि वैक्सीन वितरण को लेकर राज्यों को अब कोल्ड स्टोरेज क्षमता बढ़ाने के लिए पूर्ण प्रवाह में काम करना चाहिए. प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें वायरस के फैलाव को कम करने के अपने प्रयासों में तेजी लाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कहा कि भारत जो भी वैक्सीन अपने नागरिकों को देगा, वो हर वैज्ञानिक कसौटी पर खरी होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें