1. home Hindi News
  2. national
  3. controversial remarks on lord krishna former gujarat bjp mla rushes to beating morari bapu

भगवान कृष्ण पर विवादित टिप्पणी का आरोप, मोरारी बापू को मारने दौड़े भाजपा के पूर्व विधायक !

By Agency
Updated Date
twitter

द्वारका : भाजपा के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक भगवान कृष्ण के बारे में एक विवादास्पद टिप्पणी के लिए राम कथावाचक मोरारी बापू पर कथित रूप से भड़क गए.

गुजरात के द्वारका में यह घटना मीडिया के सामने हुई और टीवी कैमरा में भी रिकार्ड कर ली गयी. मानेक ने बाद में दावा किया कि कथावाचक पर हमला करने की उनकी कोई मंशा नहीं थी.

वायरल हुए एक वीडियो में दिखा है कि मानेक, बापू की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं. उस दौरान बापू यहां द्वारकाधीश मंदिर से आने के बाद सर्किट हाउस में मीडिया को संबोधित कर रहे थे. बापू के बगल में बैठी जामनगर की सांसद पूनम मदाम और अन्य लोगों ने तुरंत हस्तक्षेप किया और मानेक को वहां से दूर ले गये.

बाद में पूर्व विधायक ने दावा किया कि उनके हाव-भाव को गलत समझा गया. मानेक ने कहा, मैं बापू से बस ये कहना चाहता था कि उन्होंने ऐसे शब्द क्यों कहे और कहां से उन्हें ये सब पता चला. जब तक मैं उनके पास जाता उनके समर्थक यह सोचकर मुझे दूर लेते गए कि मैं उनपर हमला करने वहां आया हूं.

हाल में गुजरात उच्च न्यायालय ने त्रुटिपूर्ण परचा दाखिल करने के लिए मानेक के निर्वाचन को रद्द कर दिया था. मोरारी बापू भगवान कृष्ण के भक्तों खासकर अहीर समुदाय को शांत करने के प्रयास के तहत बृहस्पतिवार को द्वारका आए. बापू यह कहकर विवादों में आ गए थे कि कृष्ण अपने ही नगर द्वारका में धर्म स्थापित करने में नाकाम रहे. बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी.

क्‍या लगा है बापू पर आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बापू पर आरोप लग रहा है कि उन्‍होंने कृष्‍ण के वंशजों पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी और कथित रूप से बलराम जी को शराबी कहा था. कथा के उस अंश का वीडियो वायरल होने के बाद बापू का काफी विरोध हुआ था. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसी को लेकर भाजपा नेता ने विरोध दर्ज कराया.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें