1. home Hindi News
  2. national
  3. congress priyanka gandhi vadra performs traditional dance with the tribal women at morpirla village in south goa smb

पारंपरिक नृत्य पर आदिवासी महिलाओं के साथ थिरकीं प्रियंका गांधी, लोगों ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

Priyanka Gandhi Vadra Performs Traditional Dance गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लगभग सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेता लगातार दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी गोवा दौरे पर पहुंची.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Gandhi Vadra at Morpirla village in South Goa
Priyanka Gandhi Vadra at Morpirla village in South Goa
twitter

Priyanka Gandhi Vadra Performs Traditional Dance गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लगभग सभी राजनीतिक दलों के बड़े नेता लगातार दौरा कर रहे है. इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी गोवा दौरे पर पहुंची. प्रियंका गांधी ने अपने दिन भर के गोवा दौरे के दौरान मोरपीरला गांव भी पहुंची. जहां उन्होंने आदिवासी महिलाओं के साथ बातचीत की. साथ ही आदिवासी महिलाओं के पारंपरिक नृत्य में शामिल भी हुईं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि वे मोरपीरला की मजबूत और आत्मविश्वासी महिलाओं के साथ हैं. इन महिलाओं ने गोवा में पर्यावरण संरक्षण और हरियाली के संरक्षण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होंने महिलाओं के लिए नौकरियों में 30 प्रतिशत आरक्षण का वादा किया. प्रियंका ने कहा कि गोवा एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है और यहां दुनिया भर से पर्यटक आते हैं. हालांकि, महामारी के दौरान, राज्य सरकार ने पर्यटन क्षेत्र में शामिल लोगों की मदद नहीं की. अगर गोवा में आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो कांग्रेस पार्टी महिलाओं के लिए 30 प्रतिशत नौकरी आरक्षित करेगी.

वहीं, दक्षिण गोवा के मोरपीरला गांव में आदिवासी महिलाओं के साथ प्रियंका गांधी के पारंपरिक नृत्य में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स लिख रहे है. एक यूजर्स ने लिखा है, भारतीय वायु सेना के दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोगों की मौत पर देश गम में डूबा है और ये नाच रहे है.

एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, बिल्कुल मातोश्री पर गई है पिंकी. प्रियंका गांधी के डांस को लेकर कंमेट करते हुए एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, देश गम में डूबा है और गांधी परिवार डांस कर रहा है. एक अन्य ने लिखा है, इस कुनबे से और कोई उम्मीद भी नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें