25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकार पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष खरगे, कहा- अदाणी मामले में मेरे जेपीसी जांच की मांग करने वाले बयान को हटाया

राज्यसभा में आज भी हंगामों का सिलसिला जारी रहा. नेता प्रतिपक्ष मलिकार्जुन खरगे ने आज मोदी सरकार पर निशाना साधा और अपने एक बयान में कहा कि- प्रधानमंत्री मोदी ने सदन में अहंकार की बात कही. मेरे भाषण के कई हिस्सों को भी हटाया गया. खरगे ने बताया कि- प्रधानमंती ने जनता के सवालों का जवाब भी नहीं दिया.

Mallikarjun Kharge on PM Modi : राज्यसभा में आज भी हंगामों का सिलसिला जारी रहा. बात इतनी बढ़ कई कि कांग्रेस और कुछ विपक्षी सदस्यों ने बाहर का रुख अपना लिया. राज्यसभा में आज मल्लिकार्जुन खरगे मोदी सरकार पर सबसे ज्यादा निशाने साधे. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि- प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण में केवल खुद की तारीफ की. उन्होंने हमारे सवालों का जवाब भी नहीं दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने बेरोजगारी, महंगाई, अदाणी, रुपये के गिरते मूल्य और अन्य मुद्दों पर बात ही नहीं की. प्रधानमंत्री ने कहा कि केवल वे ही इस देश को बचा सकते हैं, यह अहंकार की बात है. केवल यही नहीं मल्लिकार्जुन खरगे ने संसदीय कार्यवाही से अपने शब्दों को हटाए जाने पर नाराजगी जाहिर की.

मोदी सरकार पर खरगे का निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज राज्यसभा की कार्यवाही के बाद कहा कि- प्रधानमंत्री मोदी ने सदन में अहंकार की बात कही है. मेरे भाषण के कई हिस्सों को भी हटाया गया है. मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे बताते हुए कहा कि- सरकार ने मेरे अदाणी मामले में जेपीसी जांच की मांग करने वाले बयान को भी हटा दिया है. केवल यहीं नहीं सरकार ने हमारे कई और सवालों के जवाब भी नहीं दिया है. आगे बताते हुए खरगे ने कहा कि- जब हमने मोदी जी से एक नज़दीकी दोस्त को लेकर पूछा की उनकी संपत्ति कैसे बढ़ी तो उन्हें इस सवाल पर भी आपत्ति जाहिर की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर बात पर कह रहे थे कि इसे प्रमाणित करें. जब हमने उनसे मुआवजे को लेकर पूछा तो इस सवाल का भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

Also Read: 11 फरवरी को साहिबगंज दौरे पर मल्लिकार्जुन खरगे, हाथ-से-हाथ जोड़ो अभियान की करेंगे शुरुआत
गरीबों की संपत्ति को बचाना हमारा लक्ष्य

आगे बताते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने बताया कि- जेपीसी मामले में 17 पार्टियों ने एक साथ होकर बात की. इस विषय में एकता है. हम गरीबों की संपत्ति को बचाना चाहते हैं. LIC डूब रही है, पंजाब नेशनल बैंक भी डूब रहा है. ऐसे में क्या हम राष्ट्रीय हित की बात नहीं कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें