26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अब ‘चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर’ नियुक्त करें, चिदंबरम ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर कसा तंज

हाल में ही नासाकी नई दूरबीन ने अंतरिक्ष की कई नई और रंगीन तस्वीरें पोस्ट की है. वित्त मंत्री निर्मला (Nirmala Sitaraman) सीतारमण ने नासा की पेश तस्वीरों से जुड़े कुछ ट्वीट को रीट्वीट किये थे. इसी को लेकर चिदंबरम ने उन पर कटाक्ष किया है.

Congress on BJP: कांग्रेस (Congress) की तरफ से एक बार फिर बीजेपी सरकार (BJP Government) पर निशाना साधा गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने आज यानी गुरुवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitaraman) पर हमला बोला है. चिदंबरम ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें अब एक “चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर” (मुख्य आर्थिक ज्योतिषी) की नियुक्ति कर लेनी चाहिए.

वित्त मंत्री के ट्वीट को लेकर चिदंबरम ने साधा निशाना: दरअसल हाल में ही नासा (Nasa) की नई दूरबीन ने अंतरिक्ष की कई नई और रंगीन तस्वीरें पोस्ट की है. वित्त मंत्री निर्मला (Nirmala Sitaraman) सीतारमण ने नासा की पेश तस्वीरों से जुड़े कुछ ट्वीट को रीट्वीट किये थे. इसी को लेकर चिदंबरम ने उन पर कटाक्ष किया है.

चिदंबरम ने जतायी हैरानी: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने ट्वीट किया है कि हम इस बात से हैरान नहीं हैं कि वित्त मंत्री ने उस दिन बृहस्पति, प्लूटो और अरुण ग्रहों की तस्वीर ट्वीट कीं जब मुद्रास्फीति 7.1 प्रतिशत (Inflation 7.1 Percent) और बेरोजगारी दर 7.8 प्रतिशत दर्ज की गयी.” गौरतलब है कि पी चिदंबरम ने बढ़ती महंगाई से लोगों को जल्द राहत दिलाने के लिए सरकार से अपील भी कही है.

वित्त मंत्री ने किया है ग्रहों का आह्वान: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज कसते हुए कहा कि अपने खुद के कौशल और अपने आर्थिक सलाहकारों के हुनर में उम्मीद खो देने के बाद वित्त मंत्री ने ग्रहों का आह्वान किया है कि वे अर्थव्यवस्था को बचाएं. पी चिदंबरम ने कहा कि, इसकी शुरुआत करने के लिये उन्होंने एक नए सीईओ यानी चीफ इकनॉमिक एस्ट्रोलॉजर (मुख्य आर्थिक ज्योतिषी) की नियुक्ति करनी चाहिए.

Also Read: वॉरेन बफेट की कंपनी ने खरीदा ऑक्सिडेंटल पेट्रोलियम का 19.2 फीसदी हिस्सा, चुनानी पड़ी इतनी कीमत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें