30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swati Maliwal news: स्वाति मालीवाल से मारपीट को अधीर रंजन चौधरी ने बताया घोर अन्याय, जांच की मांग की

कांग्रेस के बड़े नेता अधीर रंजन चौधरी ने स्वाति मालिवाल मारपीट मामले में जांच और अपराधी को कड़ी सजा की मांग की है .

Swati Maliwal news: पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी से राजसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और हिंसा का मामला चर्चा में है. जहां कल तक आम आदमी पार्टी के नेता इस मामले में सफाई देते नजर आ रहे थे, वहीं आज वे आक्रामक हो गए हैं और स्वाति मालीवाल पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर अन्य पार्टियों के नेता भी इस मामले की निंदा कर रहे हैं और उचित जांच की मांग कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी इस घटना की निंदा की है. चौधरी ने कहा है कि इस मामले की जांच अच्छे से होनी चाहिए और जो भी अपराधी हो उसे सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये घोर अन्याय है , इसकी जांच होनी चाहिए. कोई भी व्यक्ति चाहे वो मंत्री हो या मंत्री का साथी हो उसे कोई अधिकार नहीं है कि वो किसी महिला पर अत्याचार करे. चाहे महिला एक सांसद हो या कोई सामान्य महिला, उसके साथ छेड़छाड़ करने का अधिकार किसी को नहीं है. इस मामले पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.’

प्रियंका गांधी ने भी दी थी प्रतिक्रिया

इस मामले में कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. प्रियंका ने रायबरेली में एएनआई से बात करते हुए कहा था कि अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं. मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी रहती हूं फिर चाहे वो किसी भी पार्टी की हो. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि यह आम आदमी पार्टी का आपसी मामला है. वे इसपर चर्चा करेगी और वो आपस में निर्णय लेंगे. ये उनपर है. बता दें कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी विपक्षी गठबंधन इंडी अलायंस का हिस्सा है. जिसमे पार्टियों के बीच गुजरात, हरियाणा और दिल्ली में सीटों का बटवारा है.

दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच

स्वाति मालिवाल के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने भी जांच तेज करदी है . दिल्ली पुलिस फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर जाकर अंदर कई स्थानों के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर रिकॉर्डिंग एकत्र की. ऐसा माना जा रहा की जांच टीम इस बात की भी पड़ताल करेगी कि फुटेज के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की गई है. स्वाति मालीवाल ने पहले ही आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. स्वाति ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट करते हुए ये बात कही थी.

क्या है पूरा मामला

स्वाति मालीवाल वर्तमान में आम आदमी पार्टी से राजसभा सांसद है. इस समय इनके खिलाफ हुई हिंसा और छेड़छाड़ के मामले की जांच हो रही है. यह घटना 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास में हुई है. इस घटना में मुख्य आरोपी अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार है. बिभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें