1. home Hindi News
  2. national
  3. cm uddhav thackeray visits 80 year old shiv sainik with his family left pm modi lata mangeshkar award jhukega nahi amh

कौन है "झुकेगा नहीं" कहने वाली वो 80 साल की महिला, जिससे मिलने पीएम मोदी का कार्यक्रम छोड़ पहुंचे CM उद्धव

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना की 80 साल की कट्टर समर्थक महिला से पूरे परिवार के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे. मातोश्री के बाहर चिलचिलाती धूप और फिल्म 'पुष्पा' शैली के डायलॉग "झुकेगा नहीं..." की नकल कर रही इस महिला ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे
TWITTER

महाराष्‍ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच तीखे रिश्‍ते में और तनाव आ गया है. दोनों एक दूसरे पर हमलावर हैं. दोनों पार्टियों के खींचतान के चलते महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी को पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्रदान किया गया था. ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों ने 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे से मुलाकात की.

आपको बता दें कि चंद्रभागा एक दिन पहले ही निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व करने के बाद चर्चा में आई थीं. महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह का निमंत्रण पत्र ट्वीट किया, जिसमें उद्धव ठाकरे का नाम नहीं था. आव्हाड ने ट्वीट किया कि मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर पुरस्कार समारोह के निमंत्रण पत्र पर मुख्यमंत्री के नाम का जिक्र करने से परहेज किया. उनकी यह भूमिका समझ से बाहर है. मंगेशकर परिवार का यह कृत्य 12 करोड़ मराठी लोगों का अपमान है.

कहां हुई मुलाकात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शिवसेना की 80 साल की कट्टर समर्थक महिला से पूरे परिवार के साथ मुलाकात करने पहुंचे थे. परेल इलाके में कट्टर शिवसैनिक चंद्रभागा गणपत शिंदे के घर पर मुख्‍यमंत्री का परिवार पहुंचा तो वहां का माहौल ही बदल गया. उद्धव ने चंद्रभागा के पूरे परिवार के साथ बहुत देर तक बातचीत की. जब यह मुलाकात चल रही थी तो, उसी वक्त कुछ ही दूरी पर पीएम मोदी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा था.

कौन है "झुकेगा नहीं..." कहने वाली वो 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे

यहां चर्चा कर दें कि पिछले दो दिनों से हनुमान चालीसा विवाद को लेकर राणा दंपत्ति के खिलाफ सैकड़ों शिवसैनिक उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर नजर आये थे, इनके बीच एक 80 वर्षीय महिला भी थी जिसका नाम चंद्रभागा शिंदे है. शनिवार को मातोश्री के बाहर चिलचिलाती धूप और फिल्म 'पुष्पा' शैली के डायलॉग "झुकेगा नहीं..." की नकल कर रही इस महिला ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इसे देखते हुए सीएम उद्धव ने भी उन्हें फोन किया और मातोश्री में चाय पर आमंत्रित किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें