1. home Home
  2. national
  3. cm channi gave a befitting reply to navjot singh sidhu tweet given advice to talk on party forum vwt

नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट पर चन्नी ने दिया करारा जवाब, पार्टी फोरम पर बात रखने की दे डाली नसीहत

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए थे. अब उनके आक्रामक रवैये की वजह से कैप्टन को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा, तो सिद्धू वर्तमान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम चरणजीत सिंह चन्नी.
सीएम चरणजीत सिंह चन्नी.
फोटो : ट्विटर.

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस में नेताओं की आपसी तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है. सोशल मीडिया पर आक्रामक दिख रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के एक ट्वीट पर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपना काम करें और अपनी बात पार्टी के फोरम पर रखें.

इससे पहले सिद्धू पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए थे. अब उनके आक्रामक रवैये की वजह से कैप्टन को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा, तो सिद्धू वर्तमान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया.

सिद्धू का आरोप है कि सरकार में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. इसी मसले पर उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा तक दे दिया है. फिलहाल, उन्होंने डीजी और एजी की नियुक्ति को लेकर अपने ट्वीट के जरिए सरकार पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट के जवाब में मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी का काम करें. अगर उन्हें अपनी बात रखनी है, तो इसके लिए वे पार्टी फोम का इस्तेमाल करें.

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि सिद्धू पार्टी के लिए काम करें. हम काम करना चाहते हैं और काम ही कर रहे हैं. वे चाहें, तो हमारे साथ तालमेल बिठाकर काम कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू को मेरा कोई काम पसंद नहीं है, तो वे पार्टी फोरम में आकर को-ऑर्डिनेशन कमेटी के सामने अपनी बात रख सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें