1. home Hindi News
  2. national
  3. budaun case main accused priest arrested today and sent to judicial custody till 18th january says vijay yadav assistant prosecution officer cjm court smb

बदायूं कांड : आरोपी पुजारी को 18 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Budaun Case : Main Accused Priest Was Arrested Today And Sent To Judicial Custody Till 18th January.
Budaun Case : Main Accused Priest Was Arrested Today And Sent To Judicial Custody Till 18th January.
ANI PIC

Budaun Case उत्तर प्रदेश के बदायूं में अधेड़ उम्र की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में आरोपी पुजारी को 18 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. जबकि, नामजद मुख्य आरोपी पुजारी सत्यनारायण दास को आज गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

पुजारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था. तीन जनवरी की रात उघैती इलाके के एक धर्मस्थल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी गयी थी. उसके बाद आरोपी महिला के शव को उसके घर के बाहर फेंक गये थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस दूसरे दिन शाम तक उसके घर नहीं पहुंची थी. इससे परिवार वालों को यूपी 112 पुलिस को सूचना देनी पड़ी. फिर भी महिला के शव का दूसरे दिन पोस्टमार्टम नहीं हो सका और न ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की थी.

तीसरे दिन पांच जनवरी को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस में खलबली मच गयी. आनन-फानन में धर्मस्थल के पुजारी सत्यनारायण दास, वेदराम और जसपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी थी. पुलिस ने एक दिन पहले पकड़े गए आरोपी वेदराम और यशपाल को गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें