1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news today live update chhath puja 2020 today road accident up pratapgarh nagrota encounter update security tightens and vaishno devi pm modi live today corona virus night curfew at ahmadabad corona vaccine covaxin third phase trials starts today supreme court coronvirus india delhi up cm yogi adityanath latest updates gold price india pakistan face off earthquake aaj ki taza khabar railway news special train pwn

Breaking News : 22 नवंबर को ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE Today: आज छठ महापर्व (Chath Puja 2020) है. आज शाम छठ का पहला अर्घ्य दिया जायेगा. पर हाजीपुर में छठ घाट बनाने के दौरान बवाल हुआ है और दो गुटों के बीच मारपीट हुई है.इसमें कई लोग घायल हो गये हैं. जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हुए एनकाउंटर (Nagrota Encounter) के बाद वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. भारत में कोरोना संक्रमण के मामले 90 लाख के पार हो गये हैं. ओडिसा में आज से विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होगा. इधर अहमदाबाद में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच आज से नाइट कर्फ्यू लगाया जायेगा. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

22 नवंबर को ग्रामीण पेयजलापूर्ति योजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 22 नवंबर को उत्तर प्रदेश के विंध्याचल क्षेत्र के मिर्जापुर और सोनभद्र जिलों में ग्रामीण पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

600 किलोग्राम गांजा बरामद

विशाखापत्तनम में 600 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है, जिसके कीमत लगभग 10 लाख रुपये बतायी जा रही है. इस मामले में पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार किया है और मामला दर्ज कर लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

केरल हाईकोर्ट पहुंचे पूर्व सीएस एम शिवशंकर

केरल गोल्ड स्मगलिंग केस: केरल के सीएम के पूर्व मुख्य सचिव, एम शिवशंकर ने केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मांगी गई थी.

email
TwitterFacebookemailemail

भूटान के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ की

भूटान के प्रधानमंत्री लोटे टियरिंग ने प्रधानमंत्री ने देश में कोरोना की स्थिति पर बहुत अच्छे तरीके से नियंत्रित किया. मुझे यकीन है कि भारत महामारी से बहुत मजबूत निकलेगा. भारत जो टीके विकसित करने में अग्रणी है, वह हम सभी के लिए आशा का स्रोत है.

email
TwitterFacebookemailemail

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की मौत मामले में नौ लोगों पर एफआईआर

जुलाई 2020 कानपुर मुठभेड़ जिसमें 8 पुलिस कर्मियों की जान चली गई थी इस मामले में फर्जी दस्तावेजों का इस्तेमाल करके हथियार लाइसेंस हासिल करने के लिए मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के भाई और पत्नी सहित नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. किसी और की आईडी पर सिम कार्ड प्राप्त करने के लिए भी एफआईआर दर्ज की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना का कांग्रेस ने किया विरोध

दिल्ली में मास्क नहीं पहनने पर 2000 रुपये जुर्माना भरने के नियम का कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेस ने मांग की है कि इस जुर्माने को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए. इसके बजाय, लोगों में जागरूकता पैदा की जानी चाहिए. 100 रुपये का जुर्माना लगाया जाना चाहिए और मास्क वितरित किया जाना चाहिए ताकि लोगों को लगे कि उन्होंने गलती की है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी सड़क हादसे में मृतक के परिजनों को मिलेगा दो-दो लाख का मुआवजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की, जिन्होंने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी.

email
TwitterFacebookemailemail

आज शुरू होगा कोवैक्सीन के तीसरे फेज का ट्रायल

हरियाणा में आज से कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण का परीक्षण शुरू हो जाएगा. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को अंबाला के नागरिक अस्पताल में शुक्रवार सुबह 11 बजे ही रोहतक पीजीआई के विशेषज्ञों और स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में वैक्सीन दी जाएगी. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने स्वेच्छा से कोवैक्सीन के परीक्षण में भाग लिया है. बता दें कि उन्हें हैदराबाद की फार्मा कंपनी भारत बायोटेक की कोवैक्सीन दवा की खुराक दी जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता आज भी खराब

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता आज भी खराब बनी हुई है, राष्ट्रीय राजधानी आज सुबह आसमान पर छाई हुई है। एम्स और भीकाजी कामा प्लेस के पास के दृश्य. सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के आंकड़ों के अनुसार 287 (खराब) और श्री अरबिंदो मार्ग पर 291 (खराब) पर सिरिफोर्ट के आसपास वायु गुणवत्ता सूचकांक.

email
TwitterFacebookemailemail

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी पर सीबीआई ने दर्ज किया एफआईआर

सीबीआई ने यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड और यूपी सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड द्वारा कथित अवैध बिक्री-खरीद और वक्फ संपत्तियों के हस्तांतरण के मामले में यूपी शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

48 घंटे में छह लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

हापुड़: अवैध शराब के सेवन के बाद कथित तौर पर 48 घंटे में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई. हालांकि पुलिस का कहना है, "मौतें प्राकृतिक कारणों या बीमारियों के कारण हुई हैं. हमें अपनी जांच में अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. मैं इस समय कह सकता हूं कि यह गलत सूचना है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया हैं. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है बता दें की मानिकपुर पुलिस थाने की सीमा के तहत प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर बोलेरो और ट्रक की टक्कर हो गयी है. इस हादसे में छह बच्चे समेत 14 लोगों की मौत हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में 14 की मौत

प्रतापगढ़: मानिकपुर पुलिस थाने की सीमा के तहत प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर बोलेरो और ट्रक की टक्कर हो गयी है. इस हादसे में छह बच्चे समेत 14 लोगों की मौत हो गयी.

Posted By: Pawan Singh 

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें