1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates kisan andolan farm law news pm narendra modi amit shah west bangal election 2021 latest news coronavirus new strain we lockdown fir se mumbai new year cbsc rkt

Breaking News: उत्तर भारत में और बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग का अलर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Today
Breaking News Live Today
Prabhat khabar

Breaking News LIVE Updates : केंद्र के तीन कृषि कानूनों (kisan andolan,farm law news) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों और सरकार के बीच कल छठे दौर की बातचीत हुई. इस बैठक में सरकार ने किसानों की चार में दो मांगे मान ली है. भारत में कोरोना के कुल 1 करोड़ 2 लाख केस और 1 लाख 48 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. कर्नाटक में आज रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक धारा 144 लागू है वहीं मुंबई में आज रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू होगा. CBSE बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा की तारीखों का आज ऐलान होगा. पीएम मोदी आज गुजरात के राजकोट में बनने वाले एम्स की आधारशिला रखेंगे.देश और दुनिया की हर खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर भारत में और बढ़ेगी ठंड 

मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक आरके जेनामनी ने कहा कि उत्तर भारत में शीतलहर जारी रहेगी. 2 जनवरी से ठंड में कमी आएगी. पूर्वी राजस्थान, दिल्ली, पश्चिमी यूपी, पंजाब और हरियाणा में 2-6 जनवरी तक हल्की बारिश की उम्मीद है. 7 जनवरी से उत्तर भारत में तीव्र शीतलहर चलेगी. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

केरल विधानसभा में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव पास 

केरल विधानसभा के स्पेशल सत्र में कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव परित हो गया है. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इस प्रस्ताव को आज सदन में रखा था.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में मिले कोरोना के करीब 22 हजार नये मामले 

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 21,821 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,02,66,674 हुई. 299 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,48,738 हुई. देश में सक्रिय मामलों की संख्या अब 2,57,656 और कुल रिकवरी की संख्या 98,60,280 है.

email
TwitterFacebookemailemail

आज आयेगी CBSE की डेटशीट 

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज शाम 6 बजे सीबीएसई की 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की तिथियों की घोषणा करेंगे. शिक्षा मंत्री ने तिथि के ऐलान के पहले कहा कि परीक्षाओं को लेकर छात्रों में उलझन और भ्रम की स्थिति है ऐसे में तिथियों की घोषणा होने से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

कृषि कानूनों पर कल किसान संगठनों और सरकार के बीच छठवें दौर की वार्ता हुई. इस बैठक में सरकार ने किसान संगठनों की चार में से दो मांगें मान ली है. अलगी वार्ता 4 जनवरी को होने वाली है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी AIIMS की रखेंगे अधारशिला 

पीएम मोदी आज गुजरात के राजकोट में बनने वाले एम्स की आधारशिला रखेंगे. यह कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिग की माध्यम से होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें