26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking Live: यूनिटेक मामले में संलिप्त तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई

Breaking Live: दिल्ली-एनसीआर में आज से महंगी हुई सीएनजी-पीएनजी गैस. देश से खत्म होगा बिजली संकट, कोल इंडिया बढ़ाएगा कोयले का उत्पादन. देश-दुनिया की बड़ी खबरों के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ…

लाइव अपडेट

यूनिटेक मामले में संलिप्त तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई

यूनिटेक मामले में संलिप्त तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई की गयी है. 30 कर्मचारियों को निलंबित किया गया है, जबकि दो संविदा कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भरती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, एम्स में भरती

राष्ट्रपति दो दिन के जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख के दौरे पर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुरुवार से दो दिन के लद्दाख एवं जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर जा रहे हैं. 14 अक्टूबर को राष्ट्रपति लेह के सिंधु घाट जायेंगे और सिंधु दर्शन पूजा करेंगे. ऊधमपुर में सेना के जवानों से भी मिलेंगे. 15 अक्टूबर को द्रास में कारगिल वार मेमोरियल पर जायेंगे और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देंगे. राष्ट्रपति भवन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी है.

Covaxin लेने वाले भारतीयों को अब तक 22 देशों ने यात्रा की अनुमति दी

Covaxin कोविड वैक्सीन लेने वाले भारतीयों को अब तक 22 देशों ने यात्रा की अनुमति दे दी है. वहीं 12 देशों ने इसके इस्तेमाल को मंजूरी दी है.

ब्रिटेन से भारत आने वाले यात्रियों के लिए नयी गाइडलाइन जारी

ब्रिटेन से भारत आने वाले यात्रियों के लिए नयी गाइडलाइन जारी की गयी है. इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी है.

मनोज तिवारी का केजरीवाल सरकार पर निशाना

छठ पूजा पर बैन को लेकर मनोज तिवारी ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण कर रहे केजरीवाल. (टीवी न्यूज)

आरोपी के पिता छोड़ें पद- राहुल गांधी

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि हमने राष्ट्रपति से कहा कि आरोपी के पिता जो गृह राज्य मंत्री हैं, को पद से हटा देना चाहिए, क्योंकि उनकी मौजूदगी में निष्पक्ष जांच संभव नहीं है.

पीएम मोदी ने गति शक्ति योजना की शुरुआत की

पीएम मोदी ने गति शक्ति योजना की शुरुआत की. पीएम मोदी ने कहा कि देश अगले 25 साल की योजना बना रहा है. 21वी सदीं की भारत का निर्माण हो रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि हम आत्मनिर्भर भारत की बुनियात रच रहे हैं.

राष्ट्रपति भवन पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर राष्ट्रपति भवन पहुंचा राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल.

हाइकोर्ट में धमाका की थी योजना

दिल्ली में गिरफ्तार आतंकी का बड़ा खुलासा, हाइकोर्ट में धमाका की थी योजना.(आजतक न्यूज)

एनआईए ने 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में एनआईए ने 4 आतंकियों को किया गिरफ्तार. सभी दहशतगर्द लश्कर-टीआरएफ से जुड़े थे. वहीं, एनआईए ने 30 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी भी की.

बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 15,823 नए मामले सामने आये

बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 15,823 नए मामले सामने आये, 226 मरीजों की हुई मौत

राष्ट्रपति कोविंद से मिलेगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

लखीमपुर हिंसा मामले को लेकर आज राष्ट्रपति कोविंद से मिलेगा कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

आर्यन खान की जमानत पर आज होगा फैसला

आर्यन खान की जमानत पर आज होगा फैसला. उन्हें आज बेल मिलेगी या वो जेल जाएंगे. कोर्ट आज इसका फैसला कोर्ट करेगा.

त्योहारों में फिर बढ़ीं सीएनजी- पीएनजी की कीमतें

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने राजधानी दिल्ली समेत कई शहरों में सीएनजी और पीएनजी के दाम बढ़ा दिया है. कंपनी ने ट्वीट करके कहा है कि दिल्ली में 13 अक्टूबर सुबह 6 बजे से सीएनजी की कीमत 49.76 रुपये प्रति किलो होगी. 12 दिन में दूसरी बार सीएनजी और पीएनजी के दाम बढ़े हैं.

कोयले की आपूर्ति बढ़ाएगा कोल इंडिया

देश में ऊर्जा संकट को खत्म करने के लिए केंद्र सरकार कोशिश रंग लाती दिख रही है. बीते तीन-चार दिनों में कोयले का स्टॉक बढ़ने लगा है. सूत्रों का कहना है कि कोल इंडिया ने बीते 4 दिनों में 1.57 मिलियन टन से 1.94 मिलियन टन प्रति दिन उत्पादन बढ़ाया है. इसके साथ ही कोल इंडिया और उत्पादन बढ़ाएगा. कोल इंडिया लिमिटेड से बिजली संयंत्रों को कोयले की आपूर्ति इस सप्ताह बढ़ाकर प्रतिदिन 15.5 लाख टन से 16 लाख टन करने का निर्देश दिया गया है.

कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा को वरुण गांधी ने बताया अफवाह

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी को लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई है. प्रयागराज में वरुण गांधी के कांग्रेस में स्वागत के पोस्टर लगाए जाने के बाद राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. इसी बीच वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए वरुण गांधी ने कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा कि ये सब अफवाह है.

आगरा के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

आगरा जनपद के हरीपर्वत थाना के वाटर वर्क्स स्थित तकिया लाल मस्जिद में केमिकल की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गयी. आग की लपटें देख आम लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सहित फायरब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची. फायर कर्मियों ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Posted by: Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें