1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news latest updates breaking news 13 april 2022 today breaking news prt smb

Breaking News: नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar
मुख्य बातें

Breaking News Latest Updates: भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,088 नए मामले सामने आये. मामलों में 36.6 फीसदी का इजाफा. ठेकेदार खुदकुशी मामले में कर्नाटक के मंत्री पर FIR. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली में अमित शाह से करेंगे मुलाकात. ताजा खबरों के लिए प्रभात खबर के साथ बने रहें.

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, मौत

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के पोम्बे कमप्रीम इलाके में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. व्यक्ति को एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने कुलगाम के काकरान निवासी और पेशे से ड्राइवर सतीश कुमार सिंह पर गोलियां चलाईं. उसे इलाज के लिए अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. जहां उसकी मौत हो गई. इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि इस आतंकी वारदात में शामिल आतंकियों का जल्द ही मार गिराया जाएगा. आतंकवादियों की तलाश जारी है

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी बोले- देशवासियों को हर संकट से सुरक्षित बाहर निकालने का माद्दा रखती है हमारी सेना

देवघर घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा देश को गर्व है कि उसके पास हमारी थल सेना, वायु सेना, NDRF, ITBP के जवान और पुलिस बल के रूप में ऐसी कुशल फोर्स है, जो देशवासियों को हर संकट से सुरक्षित बाहर निकालने का माद्दा रखती है.

email
TwitterFacebookemailemail

देवघर हादसा: PM मोदी ने कहा, रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल जवानों के साहस को देश ने सराहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देवघर में बचाव कार्यों में शामिल भारतीय वायुसेना के कर्मियों, भारतीय सेना, एनडीआरएफ, आईटीबीपी, स्थानीय प्रशासन और नागरिक समाज के कर्मियों के साथ बात करते हुए कहा कि आपने तीन दिनों तक 24 घंटे लगकर एक मुश्किल रेस्क्यू ऑपरेशन को पूरा किया और अनेक देशवासियों की आपने जान बचाई है. पूरे देश ने आपके साहस को सराहा है, मैं इसे बाबा बैद्यनाथ जी की कृपा मानता हूं. हालांकि, हमें दुख है कि कुछ साथियों का जीवन हम नहीं बचा पाएं, अनेक साथी घायल भी हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में सामने आए कोरोना के 299 नए मामले

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 299 नए मामले सामने आए है. वहीं, इस अवधि में 173 मरीज ठीक हुए है. राहत वाली बात ये है कि एक भी मरीज की कोरोना से मौत नहीं हुई. राष्ट्रीय राजधानी में 814 सक्रिय मामले है.

email
TwitterFacebookemailemail

देवघर हादसा: रात 8 बजे आर्मी, वायुसेना और NDRF के जवानों से बात करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर में बचाव कार्यों में शामिल भारतीय वायुसेना के कर्मियों, भारतीय सेना, एनडीआरएफ, आईटीबीपी, स्थानीय प्रशासन और नागरिक समाज के कर्मियों के साथ आज शाम 8 बजे बातचीत करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर वार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि किसी की उंगली में चोट लगती है तो मोदी जी ट्वीट करते हैं व बयान देते हैं लेकिन कुछ लोग खुद को साधु बोलते हैं और वही लोग खुलेआम दुष्कर्म और भड़काने वाली बात कर रहें, लेकिन फिर भी उन पर मुकदमा दर्ज नहीं हो रहा है. दंगे-फसाद हो रहे हैं लेकिन PM चुप हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बीरभूम में प्रदर्शन के दौरान शुभेंदु अधिकारी हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान बैरिकेडिंग से टकराकर वे घायल हो गये. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराये गये हैं. इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

email
TwitterFacebookemailemail

सेबी और कनाडा के मैनिटोबा सेक्योरिटीज कमीशन के बीच समझौते को मंजूरी

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को बाजार नियामक सेबी तथा कनाडा के मैनिटोबा प्रतिभूति आयोग के बीच द्विपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर को मंजूरी दे दी. आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक में भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) तथा मैनिटोबा प्रतिभूति आयोग के बीच द्विपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर को मंजूरी दी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्र ने 2025-26 तक राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान के लिए 5,911 करोड़ की मंजूरी दी: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज की कैबिनेट की बैठक में राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान को 2025-26 तक 5,911 करोड़ रुपये आउटले की मंजूरी दी गई है. जिसमें केंद्र का हिस्सा 3,700 करोड़ और राज्य सरकारों का हिस्सा 2,211 करोड़ रुपये का होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में 2.41 करोड़ रुपए की लूट के मामले में दंपति गिरफ्तार

दिल्ली में अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल में 2.41 करोड़ रुपए की लूट के मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है. नई दिल्ली में डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी करेंगे बात 

त्रिकूट रोपवे हादसे के पीड़ित परिवारों और जांबाज जवानों से आज बात करेंगे पीएम मोदी.

email
TwitterFacebookemailemail

तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने रोका

राजस्थान के हिंसा प्रभावित करौली जा रहे बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या को पुलिस ने रोक दिया है. इसके बाद न्याय यात्रा में जोरदार हंगामा देखने को मिला.(आजतक)

email
TwitterFacebookemailemail

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

मनसे नेता राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. बताया जा रहा है कि, उन्होंने लहराई थी तलवार.(आजतक)

email
TwitterFacebookemailemail

दर्ज होनी चाहिए एफआरआई- भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेलने कहा है कि, जिस आधार पर दिग्विजय सिंह पर एफआरआई दर्ज किया गया है तो वैसा काम शिवराज सिंह ने किया, उनपर भी FIR होनी चाहिए. कोई घटना घटती है तो उसे प्रशासन देखती है लेकिन अगर कोई प्रायोजित घटना घटती है तो वो घटनाएं देश के लिए खतरनाक होती हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गिरफ्तारी की मांग

मृतक ठेकेदार संतोष पाटिल कोे भाई ने मांग की है कि, मंत्री केएस ईश्वरप्पा, बसवराज और रमेश को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, गौरतलब है कि ठेकेदार संतोष ने मंत्री ईश्वरप्पा पर ठेके पर 40 फीसदी की मांग का आरोप लगाते हुए खुदकुशी कर ली थी.

email
TwitterFacebookemailemail

गहलोत शासन में जंगलराज

करौली हिंसा पीड़ितो से मुलाकात करने बेंगलुरु से बीजेपी सांसद व भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे. यहां उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, बिहारप में जंगलराज के बारे में सुना था. लेकिन राजस्थान के अशोक गहलोट सरकार में इसकी बानगी भी दिख रही है. (आजतक)

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के बढ़े मामले

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,088 नए मामले सामने आए हैं. वहीं कोरोना से एक दिन में 26 लोगों की मौत हुआ है. जबकि, 1081 लोग कोविड से ठीक होकर अपने घरों को लौट गए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

मंत्री ईश्वरप्पा पर एफआईआर

कर्नाटक के ठेकेदार संतोष पाटिल की खुदकुशी का मामला गहराता जा रहा है. इसको लेकर कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर गदी गई है. बता दे, ठेकेदार संतोष पाटिल के भाई प्रशांत ने ईश्वरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल, कर्नाटक ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा पर भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले ठेकेदार संतोष पाटिल ने बीते दिन मंगलवार को उडुपी में खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने आत्महत्या के लिए मंत्री ईश्वरप्पा को जिम्मेदार बताया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें