25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : टूलकिट मामले में दिशा रवि को जमानत मिली

Breaking News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आईआईटी खड़गपुर को संबोधित करेंगे. कोयला मामले में तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई आज पूछताछ करेगी. टूलकिट मामले में दिशा रवि की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है. पेट्रोल के मूल्य में 25 पैसे और डीजल के मूल्य में 35 पैसे की बढ़ोतरी की गयी है. गुजरात निकाय चुनाव को लेकर मतगणना शुरू हो गयी है. राजस्थान में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक है. यूपी में प्रियंका गांधी वाड्रा मथुरा में आयोजित किसान पंचायत में शामिल होंगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या को लेकर आयोजित बैठक में विजन डॉक्यूमेंट डेवलपमेंट की समीक्षा करेंगे. मध्य प्रदेश में आज 'मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक-2020' पेश होगा. जेईई मेन 2021 में दाखिले को लेकर आज से प्रवेश परीक्षा शुरू हो गयी है. ऐसे ही ताजा अपडेट के लिए बने रहिए https://www.prabhatkhabar.com/ के साथ...

लाइव अपडेट

दिशा रवि को जमानत मिली

टूलकिट मामले में दिशा रवि को जमानत मिल गयी है. कोर्ट ने एक लाख रुपये के बांड पर दिशा रवि को जमानत दी है.

चुनाव आयोग की बैठक कल, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तिथियों पर चर्चा होगी

चुनाव आयोग की बैठक कल, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तिथियों पर चर्चा होगी

गैंगस्टर रवि पुजारी को नौ मार्च तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया

गैंगस्टर रवि पुजारी को नौ मार्च तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया

भतीजे और तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंची ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के कोलकाता स्थित आवास पर पहुंची. कोयला घोटाला मामले में अभिषेक की पत्नी रूजिरा से सीबीआई आज पूछताछ कर सकती है.

टूलकिट मामले में दिशा रवि को पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस साइबर सेल के कार्यालय लाया गया

टूलकिट मामले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित दिल्ली पुलिस साइबर सेल के दफ्तर दिशा रवि लाया गया. आज जांच में शांतनु भी शामिल हुए.

बनारस में प्याज 60 से 70 रुपये प्रति किलो, सब्जियां भी हुईं महंगी

उत्तर प्रदेश के बनारस में प्याज के दाम बढ़ने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया, ''प्याज बहुत महंगा हो गया है. यहां प्याज 60-70 रुपये किलो बिक रहा है. सारी सब्जियां भी महंगी हो गयी हैं.''

देश में पिछले 24 घंटे में 10584 नये मामले सामने आये

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10,584 नये मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,10,16,434 हो गयी. 78 नयी मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,56,463 हो गयी है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,47,306 है. वहीं, डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,07,12,665 है.

महाराष्ट्र की अमरावती में एक मार्च तक कर्फ्यू, सुबह आठ बजे से तीन बजे तक खुली रहेंगी जरूरी सेवाओं की दुकानें

महाराष्ट्र: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच अमरावती में कर्फ्यू लागू है. कर्फ्यू एक मार्च सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा. जिला प्रशासन के मुताबिक, कर्फ्यू के दौरान सुबह आठ बजे से लेकर दोपहर तीन बजे तक जरूरी सेवाओं की दुकानें खुली रहेंगी.

मुंबई में कोरोना की स्थिति को लेकर आज बीएमसी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज बीएमसी कमिश्नर और अधिकारियों के साथ COVID-19 स्थिति की समीक्षा करने को लेकर बैठक करेंगे.

यूपी के शाहजहांपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला लड़की का शव

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक लड़की का शव मिला. एसपी ने बताया, ''चार वर्ष की बच्ची का शव मिला है. उसकी चचेरी बहन भी जीवित अवस्था में बगल के खेत में मिली है, उसे अस्पताल भेजा गया है. उसकी गर्दन और सिर पर चोट है, लेकिन हालत स्थिर है. पूछताछ की जा रही है.''

लाल किला हिंसा मामले में दो वांछित आरोपित जम्मू से गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा मामले में दो वांटेड आरोपियों को जम्मू से गिरफ्तार किया है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें