1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp leader khushboo sundar detained in tamil nadu by police sur

Tamil Nadu : बीजेपी नेता खुशबू सुंदर पुलिस हिरासत में, क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीजेपी नेता खुशबू सुंदर
बीजेपी नेता खुशबू सुंदर
Photo: Twitter

चेन्नई: तमिलनाडु की बीजेपी नेता खुशबू सुंदर को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब वो एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए चिदंबरम जा रही थीं. पुलिस ने खुशबू सुंदर को रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया था. खुशूब सुंदर हाल ही में कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ आई हैं.

चिदंबरम जा रही थीं खुशबू सुंदर

जानकारी के मुताबिक खुशबू सुंदर वीसीके नेता टी तिरूमालवन द्वारा मनुस्मृति पर की गई टिप्पणी का विरोध करने के लिए चिदंबरम जा रही थीं. दरअसल कुछ दिन पहले टी तिरूमालवन ने कहा था कि मनुस्मृति में महिलाओं का अपमान किया गया है. देश संविधान से चलता है ना कि मनुस्मृति से. इस दौरान टी तिरूमालवन ने एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिससे कई हिंदू संगठन और बीजेपी नेता भड़क गए.

लोगों ने तिरूमालवन की टिप्पणी का विरोध किया. कहा कि बयान महिलाओं के लिए अपमानजनक है. इस संबंध में तिरूमालवन के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया.

कांग्रेस छोड़ा थामा बीजेपी का दामन

बता दूं कि खुशबू सुंदर ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. खुशबू ने इस बाबत कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था. पत्र में खुशबू सुंदर ने कांग्रेस के बड़े नेताओं पर आरोप लगाया था. खुशबू ने कहा था कि पार्टी में शीर्ष स्थान पर कुछ लोग वैसे हैं जिनका ना तो जमीनी स्तर पर कोई संपर्क है और ना ही सार्वजनिक पहचान.

लेकिन वे अपनी बात जबरन थोपते हैं. खुशबु सुंदर ने आरोप लगाया था कि जो लोग समर्पण और गंभीरता के साथ अपना काम करना चाहते हैं उन्हें दबाया जाता है. पीछे कर दिया जाता है.

फिल्मों से राजनीति में आईं खुशबू

गौरतलब है कि राजनीति में आने से पहले खुशबू सुंदर तमिल फिल्मों में की मशहूर अभिनेत्री रहीं. खुशबू सुंदर ने साल 2010 में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम से अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत की. साल 2014 में खुशबू कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं. 6 साल बाद 2020 में खुशबू सुंदर ने कांग्रेस का भी साथ छोड़ दिया और बीजेपी में शामिल हो गईं.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें