1. home Home
  2. national
  3. bitcoin scam bjp counter attacked on congress cm says why surjewala did not raise questions prt

Bitcoin Scam: कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, पूछा- सुरजेवाला ने उस समय क्यों नहीं उठाये सवाल

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने घोटाले पर बोलते हुए कहा कि, हमने निष्पक्ष जांच की है. हमने अपराधी को भी पकड़ा है. उसे ईडी और सीबीआई को भी रेफर किया है. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि ईडी की जांच चल रही है. इस मामले में किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bitcoin Scam: कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार
Bitcoin Scam: कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार
Twitter

Bitcoin Scam: कर्नाटक में हुए बिटकॉइन घोटाला मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस घोटाले को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है. तो वहीं, बीजेपी इस मामले में कांग्रेस पर ही पलटवार कर रही है. कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने घोटाले पर बोलते हुए कहा कि, हमने निष्पक्ष जांच की है. हमने अपराधी को भी पकड़ा है. उसे ईडी और सीबीआई को भी रेफर किया है. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि ईडी की जांच चल रही है. इस मामले में किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

वहीं, घोटाला मामले पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि, अगर कांग्रेस कहती हैं कि मामला 2016 का है और कर्नाटक से जुड़ा है. अगर ऐसा कुछ था तो सुरजेवाला ने तत्कालीन मंत्रियों और सीएम से इस बारे में क्यों नहीं पूछा, उन्होंने इस मुद्दे पर ध्यान क्यों नहीं दिया?

सीएम बोम्मई ने ये भी कहा है कि 2018 में आरोपी को पकड़ लिया गया था लेकिन फिर उसे छोड़ दिया गया. आरोपी से उचित पूछताछ नहीं की गई. सीएम बोम्मई ने कहा कि 2020 में जब हमारी सरकार ने उसे ड्रग के एक मामले में पकड़ा और गहन जांच की तो सारे मामले का खुलासा हुआ.

गौरतलब है कि पुलिस ने बेंगलुरु के एक हैकर के पास से करोड़ों की बिटकॉइन जब्त की थी. इसमें कई राजनेताओं के भी नाम थे. इस मलसे पर कांग्रेस का आरोप है कि कर्नाटक पुलिस श्रीकृष्ण और उनके सहयोगियों पर सख्ती नहीं बरत रही है. राज्य की बीजेपी सरकार पूरे मामले पर पर्दा डाल रही है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें