1. home Home
  2. national
  3. big announcement of charanjit singh channi all types of fines of auto drivers will be waived in punjab have to pay only 1 rupee vwt

चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा ऐलान : पंजाब में माफ होंगे ऑटो चालकों के जुर्माने, देना होगा सिर्फ 1 रुपया

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से मंगलवार को ट्विटर पर जारी किए गए बयान में कहा गया है कि लुधियाना में कल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऐलान किया है कि ऑटो चालकों के उत्पीड़न को रोकने के लिए जल्द ही नए रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) जारी किए जाएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी.
फोटो : ट्विटर.

लुधियाना : विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक तौर पर चुनावी सरगर्मियां तेज होने के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री ने चरणजीत सिंह चन्नी ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने ऐलान किया है कि पंजाब में ऑटो चालकों के सभी प्रकार के जुर्माने माफ किए जाएंगे. अब उन्हें जुर्माना के तौर पर केवल एक रुपये का भुगतान करना होगा.

पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से मंगलवार को ट्विटर पर जारी किए गए बयान में कहा गया है कि लुधियाना में कल मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऐलान किया है कि ऑटो चालकों के उत्पीड़न को रोकने के लिए जल्द ही नए रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) जारी किए जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि ऑटो चालकों के सभी लंबित सभी चालानों को माफ कर दिया जाएगा. उन्होंने ऑटो-रिक्शा मालिकों की मांग को भी स्वीकार कर लिया कि वे विशेष रूप से ऑटोरिक्शा चलाने के लिए एक पीली लाइन खींचे.

इसके साथ ही, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऑटो चालकों को यातायात नियमों का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि आपकी बड़ी समस्याओं को खत्म करने जा रहा हूं. मुख्यमंत्री चन्नी ने ऑटो चालकों के सभी पुराने जुर्मानों को माफ करने का ऐलान किया है. इसके अलावा, ऑटो चालकों ने मुख्यमंत्री चन्नी के सामने पुलिस द्वारा परेशान करने का मुद्दा उठाया.

उनके इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि ऑटो चालकों को सरकार सर्टिफिकेट जारी करेगी. जिस ऑटो पर यह सर्टिफिकेट लगा होगा, उसे कोई पुलिसकर्मी परेशान नहीं करेगा. उन्होंने ऑटो चालकों को हिदायत दी है कि वह यातायात नियमों का सख्ती से पालन करें. ऑटो चालकों को सड़क पर किसी तरह की समस्या ना आए इसके लिए जिला प्रशासन एक येलो लाइन सड़क पर बनाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें