1. home Home
  2. national
  3. punjab cong chief navjot singh sidhu in ludhiana says remain loyal to rahul and priyanka gandhi till my death smb

लुधियाना में बोले पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह, मैं मरते दम तक राहुल, प्रियंका के प्रति वफादार रहूंगा

Punjab Cong Chief in Ludhiana पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. इसी कड़ी में सोमवार को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के प्रति वफादार रहूंगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Punjab Cong chief Navjot Singh Sidhu in Ludhiana
Punjab Cong chief Navjot Singh Sidhu in Ludhiana
twitter

Punjab Cong Chief in Ludhiana पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. इसी कड़ी में सोमवार को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के प्रति वफादार रहूंगा. नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी ने 2022 के चुनावों में महिलाओं के लिए 40 फीसदी आरक्षण की घोषणा की है. मैं कहना चाहता हूं कि हमारे पंजाब मॉडल में 50 फीसदी कोटा दिया जाना चाहिए.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब में तीन महीने में जो काम हुआ है, वह पिछले साढे चार साल में नहीं हुआ था. बता दें कि पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने एक बार फिर एकजुटता दिखाने की कोशिश की है. इसी कड़ी में लुधियाना में मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी और पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ राज्‍य के वित्‍तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू एक मंच पर नजर आए.

नवजोत सिंह सिद्धू ने रेत की कीमत और खाली सरकारी पदों का मामला उठाते हुए कहा‍ कि मैं पंजाब के हित की बात क‍हता रहूंगा कोई पद दिया जाए या न दिया जाए. कांग्रेस की सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिद्धू ने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के लिए लड़ता हूं. सिद्धू जैसे कई आएंगे कई जाएंगे, लेकिन कांग्रेस बनी रहेगी. पार्टी संगठन बनाने की जरूरत है. पार्टी का संगठन बनाते ही राज्‍य में 2022 में भी हमारी सरकार बन जाएंगे. राज्‍य में पांच हजार चेयरमैनी के पद खाली हैं. इन पदों को भर दो अगली सरकार बन जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें