14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeदेशBharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की टी शर्ट फिर हुई चर्चित, टांडा से चल पड़े जम्मू-कश्मीर की ओर

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की टी शर्ट फिर हुई चर्चित, टांडा से चल पड़े जम्मू-कश्मीर की ओर

गांधी एक बार फिर सफेद रंग की अपनी चर्चित टी-शर्ट पहने नजर आए. यात्रा के दौरान उन्होंने महिलाओं के एक समूह से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई. कांग्रेस के पूर्व प्रमुख ने कल कहा था कि यात्रा को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

Bharat Jodo Yatra: कड़ाके की ठंड में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में आज सुबह पंजाब के टांडा से फिर शुरू हुई. कांग्रेस के कन्याकुमारी से कश्मीर तक के मार्च का पंजाब चरण कल फतेहगढ़ साहिब में सरहिंद से शुरू हुआ. कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, हरीश चौधरी और राजकुमार चब्बेवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गांधी के साथ देखा गया. यात्रा ने मुकेरियां में रात को विश्राम किया था.

चर्चित टी शर्ट में दिखे राहुल गांधी

गांधी एक बार फिर सफेद रंग की अपनी चर्चित टी-शर्ट पहने नजर आए. यात्रा के दौरान उन्होंने महिलाओं के एक समूह से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई. कांग्रेस के पूर्व प्रमुख ने कल कहा था कि यात्रा को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर निशाना साधा था.

30 जनवरी को संपन्न होगी भारत जोड़ो यात्रा

तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर को शुरू हुई ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 30 जनवरी को श्रीनगर में संपन्न होगी, जहां राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में तिरंगा फहराएंगे. यह पदयात्रा अभी तक तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा से होकर गुजर चुकी है.

कांग्रेस सांसद के निधन के कारण रुकी यात्रा

कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी के शनिवार को निधन के कारण यह यात्रा 24 घंटे के लिए रोक दी गयी थी. चौधरी को यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. उनका रविवार को जलंधर के उनके पैतृक गांव धालीवाल में अंतिम संस्कार किया गया. लोहड़ी पर्व पर शुक्रवार को भी यात्रा रोकी गई थी.

राहुल गांधी की टी शर्ट में क्या है खास

बता दें राहुल गांधी की यह टी शर्ट बर्बरी कंपनी की है और यह 10 सबसे महंगे ब्रैंड्स की केटेगरी में आती है. यह एक ग्लोबल लग्जरी फैशन हाउस है. इस टी शर्ट की कीमत करीबन 41,257 रुपये है. बीते दिनों बीजेपी ने राहुल गांधी के इस टी शर्ट पर कई तरह के तंज भी कसे हैं. (भाषा इनपुट के साथ)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें