1. home Hindi News
  2. national
  3. barack obama comment on rahul gandhi giriraj singh tightened up rahul said this a promised land pwn

बराक ओबामा के राहुल गांधी पर कमेंट के बाद अब गिरिराज ने कसा तंज, कही यह बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बराक ओबामा के राहुल गांधी पर कमेंट के बाद अब गिरिराज ने कसा तंज, कही यह बात
बराक ओबामा के राहुल गांधी पर कमेंट के बाद अब गिरिराज ने कसा तंज, कही यह बात
File Photo

राहुल गांधी पर बराक ओबामा की लिखी पुस्तक में किये गये टिप्पणी के बाद राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गये हैं. भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश में सम्मान मिल रहा है अब वो वैश्विक हो गया है.

गिरिराज सिंह ने कहा ‘राहुल गांधी के इंटेलिजेंस पर चर्चा के लिए और कुछ नहीं जब ओबामा जैसे बड़े व्यक्ति ने यह सब कहा है. राहुल गांधी को अब पता होना चाहिए कि भारत में उन्हें जो सम्मान मिल रहा था, वह वैश्विक हो गया है.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी किताब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जिक्र किया है. उन्होंने अपने किताब में राहुल गांधी को लेकर लिखा है कि वो लोगों को ध्यान आकर्षित करने के लिए उत्सुक हैं पर इस विषय में महारथ हासिल करने के लिए उनके अंदर जुनून का अभाव है. उनमें लोगों का ध्यान आकर्षित करने की योग्यता नहीं है.

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी आत्मकथा ए प्रोमिस्ड लैंड में राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी नर्वस नेता हैं. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी किताब में लिखा ‘राहुल गांधी एक ऐसे छात्र हैं जिन्होंने कोर्सवर्क तो किया है और शिक्षक को प्रभावित करने के लिए उत्सुक भी रहे लेकिन इस विषय में महारत हासिल करने के लिए या तो योग्यता नहीं है या जुनून की कमी है’.इसके अलावा बराक ओबामा की किताब में भारत के और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत दूसरे लोगों का भी जिक्र किया गया है.

ओबामा की इस टिप्पणी के बाद #माफ़ी_माँग_ओबामा ट्रेंड करने लगा. आइए इस ट्रेंड के कुछ ट्वीट के बारे में आपको बताते हैं. इस ट्रेंड पर लोग राहुल गांधी का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि राहुल गांधी को लेकर मजाक उडाने का हक केवल हमें हैं. वहीं कुछ लोग ओबामा पर नाराज भी नजर आ रहे हैं. वे कह रहे हैं कि हमारे नेता के बारे में ऐसा कहने की आपकी हिम्मत कैसे हुई.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें