1. home Hindi News
  2. national
  3. ayodhya ram temple construction news gautam gambhir donated one crore ayodhya mein ram mandir kaise ban raha hai avd

Ram Temple : गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया एक करोड़ का चंदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया एक करोड़ का चंदा
गौतम गंभीर ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया एक करोड़ का चंदा
twitter

ayodhya ram temple construction : टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये का चंदा दिया है.

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने कहा कि यह राशि उन्होंने और उनके परिवार ने अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए दी है, जो सभी भारतीयों का सपना है. गंभीर ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के संतों से मुलाकात की और अपनी ओर से सहयोग राशि दी.

पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने कहा, भव्य राम मंदिर सभी भारतीयों का सपना है. इसके लिए मेरे और मेरे परिवार की ओर से यह रकम एक छोटा सा योगदान है. पार्टी नेताओं ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने पूरे शहर में चंदा एकत्र करने के लिए कूपन जारी किया है, जो 10 रुपये, 100 रुपये और 1000 रुपये का है.

दिल्ली भाजपा महासचिव और अभियान के संयोजक कुलजीत चहल ने बताया कि इसका इस्तेमाल लोगों से चंदा एकत्र करने में किया जाएगा.

गंभीर के अलावा खबर आयी है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिये श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के नाम एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रुपये का चेक काटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजा है.

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का काम जारी है. इसके लिए ट्रस्ट की ओर से देश भर से चंदा इकट्ठा किया जा रहा है. ट्रस्ट और विश्व हिंदू परिषद की ओर से देश भर में चंदा इकट्ठा करने का अभियान चलाया जा रहा है. ट्रस्ट का देश भर में करीब पांच लाख परिवार वालों तक पहुंचने का लक्ष्य है.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें