1. home Hindi News
  2. national
  3. amazon prime tandav will the controversy end now tandav director apologizes tandav controversy pkj

क्या अब थम जायेगा विवाद, तांडव के निर्देशक ने मांगी माफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tandav apology
tandav apology
file

तांडव वेब सीरीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. विवाद इतना बढ़ा कि इसके निर्माताओं ने सोमवार को बिना शर्त माफी मांगी और कहा कि उनका किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था . इस वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर ने प्रतिक्रिया दी है.

माफी मांगते हुए अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया 'हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं. सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं.

उन्होंने आगे लिखा, 'वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है और अगर इसकी किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता है तो यह पूरी तरह से संयोग है. किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था .

तांडव के कास्ट और क्रू की तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लिया गया और बिना किसी भावनाओं को आहत किए और बिना शर्त मांग ली है.' वेब सीरीज के एक एपिसोड में कथित तौर पर ‘‘धार्मिक भावनाएं'' आहत होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई थी.

‘तांडव' के कास्ट एवं क्रू की ओर से जारी आधिकारिक वक्तव्य में भी यही बात कही गयी है. 'तांडव' के ऐक्टर्स सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्मी हस्तियों पर केस दर्ज किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें