1. home Hindi News
  2. national
  3. aliens are present on earth former head of israel space security program claims aliens secretly in contact with america and trump rkt

दुनिया में एलियंस की मौजूदगी को लेकर बड़ा खुलासा, पूर्व इजरायली अंतरिक्ष चीफ का दावा Aliens के संपर्क में हैं अमेरिका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुनिया में एलियंस की मौजूदगी को लेकर बड़ा खुलासा
दुनिया में एलियंस की मौजूदगी को लेकर बड़ा खुलासा
फोटो - ट्वीटर

एलियंस (Aliens) को लेकर आम लोगों के बीच एक अलग तरह की उत्सुकता पाई जाती है. फिल्मों से लेकर आम जीवन तक एलियंस के बारे में हम अक्सर अगल-अगल चीजें सुनते और देखते हैं. बहुत से लोगों का मानना है कि एलियंस होते हैं तो कुछ इस तरह की चीजों को सिर्फ कोरी कल्पना है, हकिकत से इसका कोई वास्ता नहीं है. कुछ वैज्ञानिकों का दावा है कि यह एलियंस धरती पर इंसानों के बीच काम कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई सबूत नहीं मिले हैं.इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख ने एलियंस को लेकर एक बड़ा दावा किया है.

इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हाइम इशेद (Haim Eshed) ने दावा किया है एलियंस असल में मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंनेये भी दावा किया है कि अमेरिका (America) के अलावा इजराइल (Israel) के साथ एलियंस संपर्क में भी हैं. हाइम इशेद ने बड़ा खुलासा करते हुए यह भी कहा कि इन सारी बातों के बारे में अमेरिक के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पास भी जानकारी है.

बता दें कि हाइम इशेद ने इस्राइल अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख के रूप में सन् 1981-2010 तक काम किया था. मालूम हो कि इससे पहले विकिलीक्स ने एलियंस की मौजूदगी के बारे में बड़ा खुलासा किया था. विकिलीक्स के खुलासे में कहा गया था कि एलियंस मौजूद हैं और वो इंसानों की मदद करना चाहते हैं. खुलासे में आगे बताया गया कि एलियंस चाहते हैं कि इंसान की जिंदगी में बेहतरी लाने के लिए काम किया जाए.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें