1. home Hindi News
  2. national
  3. actress shilpa shettys husband raj kundra sent to police remand till 23 july rjh

पोर्नोग्रॉफी कंटेंट मामले में राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में, इन विवादों से भी रहा है नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Kundra
Raj Kundra
Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्रॉफी कंटेंट मामले में 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा को सोमवार की देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया. उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उसे एप पर अपलोड करने का आरोप है.

राज कुंद्रा की जब कोर्ट में पेशी हुई तो पुलिस की ओर से यह तर्क दिया गया कि उनकी कंपनी वियान के एकाउंट में काफी विदेशी मुद्रा जमा है. ऐसे में यह जरूरी है इस मामले की पूरी तरह जांच हो और राज कुंद्रा से पूछताछ की जाये ताकि सच का पता चल सके.

राज कुंद्रा का नाम आईपीएल मैच फिक्सिंग मामले से भी जुड़ा था जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम को दो साल के लिए बैन कर दिया गया था. उस वक्त राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स के आनर थे. लेकिन बैन हटने के बाद राज कुंद्रा इसके मालिक नहीं रहे.

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी वर्ष 2009 में हुई थी. इनके दो बच्चे हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री हैं जबकि राज कुंद्रा बड़े कारोबारी हैं. पुलिस राज कुंद्रा के मोबाइल की फोरेंसिक जांच करायेगी, जिसमें अहम खुलासे हो सकते हैं. बताया जा रहा है राज कुंद्रा जिस व्हाट्‌सग्रुप से जुड़े हैं उसका चैट भी लिक हुआ है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें