1. home Hindi News
  2. national
  3. a kerala girl missing from 11 years but she lived secretly with lover in a room know the full story of an incredible love story rjh

रहमान के इश्क में पिछले 11 साल से एक कमरे में बंद रहती थी संजिथा, जानिए एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी की पूरी दास्तां...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Incredible love story
Incredible love story
Twitter

इश्क में इंसान क्या कुछ कर सकता है इसका उदाहरण केरल के पलक्कड़ जिले के अयालुर गांव में सामने आया है. यहां एक ऐसी हैरान करने वाली घटना सामने आयी है जिसमें एक 29 साल की लड़की जो पिछले 11 साल से अपने घर से लापता थी वह अपने प्रेमी के साथ अपने घर से मात्र 500 मीटर की दूरी पर एक छोटे से कमरे में रहती थी.

इंडिया टुडे में छपी खबर के अनुसार हैरान करने वाली बात यह है कि उसके प्रेमी के परिवारवालों को भी यह नहीं पता था कि उसके घर में उसके बेटे के साथ उसकी प्रेमिका रहती है. संजिथा नाम की लड़की 2010 में अपने घर से लापता हो गयी थी. उसके परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी. लेकिन संजिथा का कुछ पता पुलिस नहीं लगा पायी.

पुलिस ने बताया है कि संजिथा अपने प्रेमी रहमान के साथ उसके कमरे में रहती थी. चूंकि रहमान एक अलग घर लेने में आर्थिक रूप से समर्थ नहीं था, इसलिए उसने संजिथा को अपने कमरे में ही रखा. रहमान के घर में चार और लोग रहते थे, उसके माता-पिता, उसकी बहन और उसका भांजा.

पुलिस ने बताया कि जब भी कोई रहमान के कमरे के पास जाता वह गुस्सा होने लगता था. जिसकी वजह से उसके परिवार वाले उससे और उसके कमरे से दूरी बनाने लगे. अगर वह काम पर नहीं जाता तो वह खाना भी अपने कमरे में खाता था और अधिकतर समय अपने कमरे में ही रहता था.

रहमान ने अपने कमरे से एक छोटा रास्ता बना लिया था, जिसके जरिये संजिथा रात को उतरती थी और नहाने के बाद कुछ देर बैठती थी. लुका-छिपी का यह खेल पिछले दस सालों से चल रहा था. पैसों की तंगी की वजह से दोनों उस छोटे से कमरे में जीने पर मजबूर थे. रहमान जब काम पर जाता तो वह अपना खाना पैक कराता था, लेकिन वह उसे खाने की बजाय संजिथा को देकर जाता था. चूंकि उसके घर वाले भी काम पर जाते थे, इसलिए किसी ने इन बातों पर उतना गौर नहीं किया और संजिथा उनके घर में रहती रही.

मार्च 2021 में रहमान अपने घर से गायब हो गया. उसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस की छानबीन के बाद सात जून को रहमान को उसके भाई ने एक पुलिस चेकप्वाइंट पर देखा. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा. रहमान ने बताया कि वह अब संजिथा के साथ एक किराये के मकान में रहता है. उसने हर वो बात बतायी जो 11 साल में उनदोनों के साथ घटी थी.

संजिथा ने भी पुलिस को बताया कि किस तरह वह 11 साल तक उस घर के छोटे से कमरे में रहती थी और किस तरह वह रात को खिड़की के रास्ते से बाहर आती थी. संजिथा ने उस घर में पिछले 11 साल में हुए हर बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने संजिथा को रहमान के साथ जाने दिया.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें