29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल : मछली खाने के बाद CRPF के 400 जवान बीमार, जांच के आदेश

तिरूवनंतपुरम :केरलके पल्‍लीपुरम में तैनात सीआरपीएफ के करीबचारसौ जवान फूड पॉयजनिंग के चलते बीमार हो गएहै. पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को भोजन के बाद उन्हें उलटी और दस्त होनेकीशिकायत पर उन्हें शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. शुरुआती जांच में पता चला है कि जवान फिश करी खाने के बाद बीमार […]

तिरूवनंतपुरम :केरलके पल्‍लीपुरम में तैनात सीआरपीएफ के करीबचारसौ जवान फूड पॉयजनिंग के चलते बीमार हो गएहै. पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को भोजन के बाद उन्हें उलटी और दस्त होनेकीशिकायत पर उन्हें शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. शुरुआती जांच में पता चला है कि जवान फिश करी खाने के बाद बीमार हुए. सीआरपीएफ ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

बीमार जवानों में से करीबदो सौ जवानों को तिरंवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जबकि अन्‍य को यहां के दूसरे अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार कुछ जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी है. इन जवानों ने खाना खाने के बाद पेट में गड़बड़ी और उलटी होने की शिकायत की थी. इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. मेडिकल कॉलेज के सुप्रीटेंडेंट ने जवानों को किसी तरह का कोई खतरा न होने की बात नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री भी इसकी खबर मिलने के बाद अस्‍पताल पहुंचे और जवानों से उनका हालचाल जाना. बीमार जवानों में अधिकतर अभी ट्रेनिंग पर हैं और देश के विभिन्‍न राज्‍यों से यहां पर आए हुए हैं. उनका कहना था कि उन्‍होंने रात के खाने में मछली खाई थी जिसके बाद से उनकी हालत खराब हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें