26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली यूनिवर्सिटी हिंसा: एबीवीपी ने दो सदस्यों को किया निलंबित

नयी दिल्ली : दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद में हिंसा, मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप एबीवीपी पर लगा जिसके बाद से वामपंथी संगठन एक जुट होकर उसपर निशाना साध रहे हैं. इस विवाद के बीच एबीवीपी ने अपने […]

नयी दिल्ली : दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में हुई हिंसा के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विवाद में हिंसा, मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप एबीवीपी पर लगा जिसके बाद से वामपंथी संगठन एक जुट होकर उसपर निशाना साध रहे हैं. इस विवाद के बीच एबीवीपी ने अपने दो सदस्यों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खालसा कॉलेज के बाहर सोमवार को हुई मारपीट के मामले में एबीवीपी ने दो सदस्यों को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. दोनों छात्रों पर आरोप है कि इन्होंने छात्र संगठन आईसा के सदस्यों को बुरी तरह मारा-पीटा.

निलंबित किए आरोपियों में से एक वेंकटेश्वर कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष है. दोनों को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. एबीवीपी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक साकेत बहुगुणा ने निलंबन की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मारपीट की खबर मिलने के बाद प्रशांत मिश्र और विनायक शर्मा को अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.

बहुगुणा ने कहा कि मामले को लेकर संगठन एक आतंरिक जांच भी करेगा,जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हम पुलिस से इस मामले की पूरी जांच कर दोनों पक्षों के दोषी छात्रों पर कार्रवाई की मांग करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें