27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली छात्रा को रेप की धमकी, भाजपा भी कर रही है छात्रा का विरोध

नयी दिल्ली : एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को किसी ने फोन पर रेप की धमकियां दी. इस धमकी के बाद भी गुरमेहर के हौसले कम नहीं हुए हैं. उन्हों एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा, मैं डरूंगी नहीं, मेरे पिता ने देश के लिए गोली […]

नयी दिल्ली : एबीवीपी के खिलाफ कैंपेन चलाने वाली कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को किसी ने फोन पर रेप की धमकियां दी. इस धमकी के बाद भी गुरमेहर के हौसले कम नहीं हुए हैं. उन्हों एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा, मैं डरूंगी नहीं, मेरे पिता ने देश के लिए गोली खायी है, मैं भी देश के लिए जान देने को तैयार हूं.

कौर ने कहा, मुझे फोन पर, सोशल मीडिया में हर तरफ धमकियां मिल रही है. वह सोचते हैं कि मैं डर जाऊंगी. राष्ट्रवाद के नाम पर रेप की धमकी देना कितना सही है. मुझे देशद्रोही कहा जा रहा है, मेरे दोस्तों को भी धमकियां दी जा रही है. कौर ने एबीवीपी के खिलाफ विरोध करते हुए कहा था कि मैं एबीवीपी से नहीं डरती और ना ही कोई छात्र उनसे डरता है. उन्होंने अपने विचार खुलकर सामने रखे.
कौर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने कहा, मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं मारा , उन्हें जंग ने मारा है. कौर के समर्थन में कई लोग हैं तो उनके विरोध में भी. भाजपा नेताओं की ओर से विवादास्पद प्रतिक्रिया सामने आई है जहां केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने आश्चर्य व्यक्त किया कि उसके मस्तिष्क को कौन दूषित कर रहा है जबकि एक अन्य नेता ने उसकी तुलना गैंगस्टर दाउद इब्राहम से कर दी.
केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट करके चुटकी लेते हुए कहा, इस लडकी के मस्तिष्क को कौन प्रदूषित कर रहा है ? मजबूत सशस्त्र सेना युद्ध को रोकती है. भारत ने कभी किसी पर हमला नहीं किया लेकिन कमजोर भारत पर हमेशा हमला किया गया. उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा कि किसी को ऐसी बातें नहीं बोलनी चाहिए जिससे देशवासियों और सशस्त्र बलों का मनोबल गिरे. सभी को स्वतंत्रता है लेकिन इसका अर्थ यह नहीं कि आप देश को कमजोर करने के लिए नारे लगाए.
मैसूरु से भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने ट्वीट किया, कम से कम दाउद ने देश के खिलाफ अपने कार्यो को उचित ठहराने के लिए अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया. ‘सिम्हा की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब गुरमेहर कौर का वक्तव्य उनके फोटे के साथ सामने आया है जिसमें उसने कहा है कि, पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा. युद्ध ने उन्हें मारा.कौर के इस बयान पर चुटकी लेते हुए सिम्हा ने दाउद के चित्र के साथ एक पोस्ट जारी किया जिसमें लिखा था कि मैंने 1993 में लोगों को नहीं मारा. बम ने उनकी जान ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें