34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ोदरा : पटाखे की दुकान में आग लगने से आठ की मौत, कई घायल

बड़ोदरा : गुजरात के बड़ोदरा जिले में एक पटाखे की दुकान में आग लगने स आठ की मौत हो गयी वहीं इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गये. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गाजियाबाद के पटाखा फैक्टरी में लगी आग , एक की मौत उत्तर […]

बड़ोदरा : गुजरात के बड़ोदरा जिले में एक पटाखे की दुकान में आग लगने स आठ की मौत हो गयी वहीं इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गये. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गाजियाबाद के पटाखा फैक्टरी में लगी आग , एक की मौत
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी इसी तरह जनपद के लोनी थाना क्षेत्र के फरुखनगर में स्थित दो पटाखा फैक्टरियों में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग झुलस गए. गंभीर हालत में एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
सीओ लोनी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आज सुबह लगभग आठ बजे भेनडा, चौकी बंथला थाना लोनी के लाईसेंस संख्या 194/195 इकरार तथा इस्तेखार की पटाखा निर्माण फैक्टरी में अज्ञात कारणों से आग लग गई. इस अग्निकांड में इमरान(36), निवासी फरुखनगर की मौत हो गई जबकि उमेश (18) निवासी असालतपुर गंभीर रुप से झुलस गया. उन्होंने कहा कि उमेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि इमरान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
सीओ ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. पटाखा फक्टरियों में आग लगने की सूचना के बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. एसडीएम हनुमान प्रसाद मौये व तहसीलदार अजीत परेश ने भी अपने स्तर पर मामले की जांच शुरु की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें