38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गृहमंत्री राजनाथ का आदेश : जेएनयू छात्र का पता लगाने के लिए विशेष टीम गठित करे

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज दिल्ली पुलिस को जवाहरलालनेहरू विश्वविद्यालय के एक लापता विद्यार्थी का पता लगाने के लिए विशेष टीम गठित करने का निर्देश दिया. विश्वविद्यालय में छात्रों का एक समूह इस मामले में प्रशासन की कथित निष्क्रियता का जबरदस्त विरोध कर रहा है. मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज दिल्ली पुलिस को जवाहरलालनेहरू विश्वविद्यालय के एक लापता विद्यार्थी का पता लगाने के लिए विशेष टीम गठित करने का निर्देश दिया. विश्वविद्यालय में छात्रों का एक समूह इस मामले में प्रशासन की कथित निष्क्रियता का जबरदस्त विरोध कर रहा है.

मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि सिंह ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को बुलाया और उन्हें लापता विद्यार्थी को ढूंढने के लिए एक विशेष दल गठित करने को कहा. विद्यार्थी नजीब अहमद शुक्रवार को परिसर मेंझगड़े के बाद शनिवार को लापता हो गया था.

आंदोलनकारी विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन में कल दोपहर से ही कुलपति एम जगदीश कुमार और 12 अन्य अधिकारियों को बंधक बना रखा है. लेकिन विद्यार्थियों एवं मीडियाकर्मियों की उन तक पहुंच है.

निष्क्रियता के आरोपों का खंडन करते हुए कुमार ने आज कहा कि विश्वविद्यालय ने लापता विद्यार्थी के बारे में पुलिस को लिखा और विश्वविद्यालय द्वारा इस मामले की शीघ्र जांच पूरी करायी जाएग. दोषी दंडित किए जाएंगे.

प्रदर्शनकारी विद्यार्थियाें को उन्हाेंने कार्रवाई की चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय नजीब का पता लगाने के लिए पूरी तरह फिक्रमंद है, यह समझाने के लिए कई दौर की वार्ता हुई लेकिन वे अपनी अवैध गतिविधि जारी रखे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें