38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुझे घर जाने की इजाजत नहीं थी, ‘कुत्ते’ की तरह रखा जाता था : शशिकला पुष्पा

चेन्नई :डीएमके के सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ने वाली AIADMK की सांसद शशिकला पुष्षा को आज पार्टी महासचिव जयललिता ने पार्टी से निष्कासित कर दिया.पार्टी से निष्कासन के बाद शशिकला पुष्पा ने कहा कि वे खुश हैं कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. पिछले दो महीने से मुझे इस्तीफा देने के लिए मजबूर […]

चेन्नई :डीएमके के सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ने वाली AIADMK की सांसद शशिकला पुष्षा को आज पार्टी महासचिव जयललिता ने पार्टी से निष्कासित कर दिया.पार्टी से निष्कासन के बाद शशिकला पुष्पा ने कहा कि वे खुश हैं कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया. पिछले दो महीने से मुझे इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया जा रहा था. यहां तक कि मुझे घर जाने नहीं दिया जाता था और पॉयस गार्डन में एक कुत्ते की तरह रखा जाता था.

SLAPGATE : जानें शशिकला पुष्पा का ‘मेयर से सांसद’ तक का सफर

मुझ पर खतरा मंडरा रहा था. हालांकि उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया कि क्या जयललिता ने उन्हें मारा था, उन्होंने इस बात का भी जवाब नहीं दिया कि क्या किसी ने उन्हें मारा था.

डीएमके के सांसद तिरुचि शिवा को थप्पड़ जड़ने वाली AIADMK की सांसद शशिकला पुष्षा को आज पार्टी महासचिव जयललिता ने पार्टी से निष्कासित कर दिया. उक्त जानकारी पार्टी के आफिसियल टि्‌वटर एकाउंट से दी गयी . शशिकला पर यह कार्रवाई पार्टी की छवि खराब करने के कारण की गयी है.

https://twitter.com/AIADMKOfficial/status/759993266947231744

ज्ञात हो कि शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर शशिकला ने डीएमके सांसद को लगातार चार थप्पड़ जड़ दिये थे. जिसके बाद उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गयी है.

शशिकला ने दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल- 3 में शिवा को थप्पड़ जड़ा. उनका कहना है कि शिवा ने ‘अम्मा’ जयललिता के खिलाफ कुछ अपशब्द कहा, जिसे वह ब र्दाश्त नहीं कर सकीं और उनसे उलझ गयीं.

आज शशिकला ने थप्पड़ विवाद को राज्यसभा में उठाया और कहा कि उनकी जान को खतरा है अत: उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें