30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल सरकार के बजट निर्माण का मार्गदर्शक बने यशवंत सिन्हा

नयी दिल्ली : दिग्गज भाजपा नेता यशवंत सिन्हा को दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने अपना बजट तैयार करने के लिए अपना मार्गदर्शक बनाने का निर्णय लिया है. सिन्हा ने इस आमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है. वाजपेयी सरकार में देश के वित्तमंत्री रहे यशवंत सिन्हा की अार्थिक मामलों पर गहरी पकड़ हैं. […]

नयी दिल्ली : दिग्गज भाजपा नेता यशवंत सिन्हा को दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने अपना बजट तैयार करने के लिए अपना मार्गदर्शक बनाने का निर्णय लिया है. सिन्हा ने इस आमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है. वाजपेयी सरकार में देश के वित्तमंत्री रहे यशवंत सिन्हा की अार्थिक मामलों पर गहरी पकड़ हैं. अब वे अपने इस अनुभव का लाभ अरविंद केजरीवाल सरकार के वित्तमंत्री, अफसरों व विधायकों को देंगे.

ज्ञात हो कि 28 मार्च को दिल्ली सरकार विधानसभा में अपना बजट पेश करने वाली है. सिन्हा 15 मार्च को दिल्ली सरकार के वित्त विभाग के प्रतिनिधियों व वहां के विधायकों के साथ बैठक करेंगे. सिन्हा ने एक अखबार से कहा है कि उन्होंने दिल्ली विधानसभा के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और वे संबंधित लोगों को आवश्यक जानकारियां देंगे.

ध्यान रहे कि अरविंद केजरीवाल यशवंत सिन्हा की पार्टी भाजपा व उसके शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी के कटु आलोचक हैं. इसके बावजूद, राजनीति से इतर देश व राज्य हित के मुद्दों पर आपसी सहयोग व समन्वय का यह एक अच्छा उदाहरण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें