27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंजाब विस चुनाव में कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं प्रशांत किशोर

नयी दिल्ली : वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की सफल चुनावी रणनीति बनाने और इसके बाद बिहार विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार के लिए काम करने वाले प्रशांत किशोर पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का सहयोग कर सकते हैं. सूत्रों ने कहा कि पंजाब कांग्रेस 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में […]

नयी दिल्ली : वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की सफल चुनावी रणनीति बनाने और इसके बाद बिहार विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार के लिए काम करने वाले प्रशांत किशोर पंजाब विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का सहयोग कर सकते हैं.

सूत्रों ने कहा कि पंजाब कांग्रेस 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में उनका सहयोग ले सकती है.कांग्रेस पिछले नौ वर्षों से सत्ता से बाहर है और अकाली-भाजपा गठबंधन से दो बार विधानसभा चुनावों में हार चुकी है.

सूत्रों ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह जल्द ही किशोर से बातचीत कर उन्हें चुनावी रणनीति की कमान सौंप सकते हैं.

अमरिंदर के करीबी सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस अपनी चुनावी रणनीति को इसलिए भी धारदार बना रही है कि राज्य में आम आदमी पार्टी की भी उपस्थिति है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें