27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीट विवाद पर राज ठाकरे ने भाजपा को भारतीय जन्तु पक्ष (पार्टी) बताया

मुंबई : मनसे नेता राज ठाकरे ने भाजपा के बारे में बड़ा बयान देते हुए इसे भारतीय जन्तु पक्ष करार दिया. गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे ने मुंबई में पर्यूषण पर्व को लेकर चल रहे मीट बैन के खिलाफ सरकार के फैसले का विरोध किया. उन्होंने यह भा कहा कि […]

मुंबई : मनसे नेता राज ठाकरे ने भाजपा के बारे में बड़ा बयान देते हुए इसे भारतीय जन्तु पक्ष करार दिया. गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता राज ठाकरे ने मुंबई में पर्यूषण पर्व को लेकर चल रहे मीट बैन के खिलाफ सरकार के फैसले का विरोध किया. उन्होंने यह भा कहा कि जैन धर्म के लोग इस बात का फैसला नहीं कर सकते है कि महाराष्ट्र में क्या होगा. कल मुसलिम धर्म के लोग इस बात की मांग करेंगे कि रमजान के दिनों में दुकानें बंद रहना चाहिए.

http://t.co/0IuFjz5XAy

राज ठाकरे ने कहा कि दिगम्बर जैन रास्तों में नंगे घूमते है फिर वो मीट बैन क्यों चाहते हैं. मनसे नेता राज ठाकरे ने भी कहा कि इस मुद्दे को जैन बनाम हिंदू जैसा लिया गया है. मनसे उनका समर्थन करेगा जो मीट बेचना चाह रहा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह गुजराती हैं और उन दोनों ने जैनियों का हौसला बढायाहै.
मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया के हटाये जाने वाले सवाल पर राज ठाकरे ने आश्चर्य जताया और कहा कि जब उनका कार्यकाल 31 दिसम्बर को खत्म हो रहा था तो इतनी जल्दी तबादला क्यों किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें