37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट चलाती है राधे मां, मॉडल ने लगाया आरोप

नयी दिल्ली : स्वघोषित राधे मां ऊर्फ सुखविंदर कौर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राधे मां पर एक मॉडल ने सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. मॉडल का आरोप है कि राधे मां के नुमाइंदे खुबसूरत लड़कियों को फंसा कर उनसे सेक्‍स रैकेट का धंघ करवाते हैं. मॉडल ने […]

नयी दिल्ली : स्वघोषित राधे मां ऊर्फ सुखविंदर कौर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राधे मां पर एक मॉडल ने सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. मॉडल का आरोप है कि राधे मां के नुमाइंदे खुबसूरत लड़कियों को फंसा कर उनसे सेक्‍स रैकेट का धंघ करवाते हैं. मॉडल ने यह भी कहा कि राधे मां का सेस्‍क रैकेट काफी हाई प्रोफाइल है. बड़ी हस्तियों को लड़कियों की सप्‍लाइ की जाती होगी. टीवी अदाकारा डॉली बिंद्रा और फैशन डिजाइनर कपिल अरोड़ा के बाद यह तीसरी बार राधे मां पर आरोप लगे हैं. बॉलीवुड फिल्‍मों में काम कर चुकी मॉडल अर्शी खान ने राधे मां पर ये आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि अर्शी का नाम पाकिस्तान क्रिकेट के आलराउंडर और टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ चर्चा में है. हालांकि मॉडल अर्शी ने ट्विटर के जरिए इस पर सफाई देते हुए ट्वीट किया कि वो और शाहिद बस अच्छे दोस्त हैं. कुछ दिनों पूर्व टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर अश्लील वीडियो देखने और ड्रग्स के कारोबार का आरोप लगाया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा की शिकायत के आधार पर राधे मां और उनके परिवार के दर्जन भर से अधिक सदस्यों के खिलाफ एक नयी प्राथमिकी दर्ज की थी.

डॉली ने इन संगीन आरोपों के साथ पुलिस कमिश्नर और थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें यौन शोषण, धोखाधड़ी, जालसाजी, धमकी, साजिश और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. डॉली ने आरोप लगाया है कि कई बार संत्‍संग के बाद राधे मां के बेटे ने मेरे सामने कपड़े उतारे. राधे मां के कहने पर बहुओं ने मेरा यौन शोषण किया. राधे मां के कहने पर बहुओं ने अपने साथ अश्लील डांस करने पर मजबूर किया. राधे मां ने मुझसे किसी और से शारीरिक संबंध बनाने को कहा. राधे मां के कहने पर टल्ली बाबा ने मेरे साथ अश्लील हरकत की.

तीन साल पहले जो डॉली बिंद्रा राधे मां के गीत गाती थी. अब उसी राधे मां को डॉली बिंद्रा जेल की सलाखों के पीछे देखना चाहती हैं. राधे मां से अपनी जान का खतरा बताते हुए डॉली बिंद्रा मुंबई पुलिस से पहले ही अपनी सुरक्षा की मांग कर चुकी हैं और अब उस मांग के बाद एक बार फिर डॉली बिंद्रा ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें