27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फारुक अब्दुल्ला ने मुफ्ती से कहा, हमें आपसे यह उम्मीद नहीं थी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने मुफ्ती मोहम्मद सईद की अगुवाई वाली पीडीपी भाजपा गठबंधन सरकार पर आज गलत प्राथमिकताओं पर बल देने और लोगों के कल्याण की परवाह करने के बजाय उन्हें बांटने का आरोप लगाया. अब्दुल्ला ने यहां जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन मुख्यालय में कहा, ‘‘मुझे बडा दुख है […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने मुफ्ती मोहम्मद सईद की अगुवाई वाली पीडीपी भाजपा गठबंधन सरकार पर आज गलत प्राथमिकताओं पर बल देने और लोगों के कल्याण की परवाह करने के बजाय उन्हें बांटने का आरोप लगाया.

अब्दुल्ला ने यहां जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन मुख्यालय में कहा, ‘‘मुझे बडा दुख है कि वर्तमान सरकार लोगों और स्थिति की परवाह करने के बजाय उन्हें बांटने में लगी है.’’ जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन में कल बडा ड्रामा हुआ जब विरोधी गुट ने फारुक अब्दुल्ला के 35 साल का दबदबा खत्म करने के प्रयास के तहत राज्य के खेल मंत्री इमरान अंसारी को इस निकाय का अध्यक्ष चुना लेकिन इस कदम पर जम्मू की एक अदालत ने रोक लगा दी.
अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘मुझे मुफ्ती साहब को यह बताने में बडा दुख हो रहा है कि हमें उनसे इसकी (क्रिकेट निकाय में हस्तक्षेपकी)अपेक्षानहीं थी. हमने कभी उम्मीद नहीं की कि वह ऐसी बातें करने जा रहे हैं. हमने सोचा कि वह कश्मीरियों के लिए कुछ विकास कार्य करने जा रहे हैं जिन्हें पिछली साल की बाढ से भारी नुकसान हुआ और अब भी वे मुश्किलों से गुजर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘और क्या वे (सरकार) जग रहे हैं? कश्मीर के युवक दिशाबद्ध होने के बजाय अधिक कट्टर बनते जा रहे हैं.
क्या उन्हें उनकी परवाह है? क्या वे सोच रहे हैं कि स्थिति कैसे काबू में की जाए? नहीं, उन्हें बस खुद को बचाने की पडी है.’’ मई, 2014 में तीन साल के लिये जेकेसीए के अध्यक्ष के लिए पुनर्निर्वाचित अब्दुल्ला ने अंसारी के चुनाव को अवैध और असंवैधानिक बताया और कहा कि उनका दो साल का कार्यकाल बचा है. अंसारी के चुनाव के कुछ ही देर बाद उनके समर्थक धडे ने अदालत में अंसारी के चुनाव को चुनौती दी. अदालत ने चुनाव के नतीजे पर रोक लगा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें