20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शर्मनाक : पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, अधेड गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में पांच वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप बलात्कार के मामले में पुलिस ने एक अधेड व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज दूरभाष पर बताया कि शहर के पंडरी थाना क्षेत्र के तहत सड्डू इलाके में पांच वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के […]

रायपुर : छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर में पांच वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप बलात्कार के मामले में पुलिस ने एक अधेड व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज दूरभाष पर बताया कि शहर के पंडरी थाना क्षेत्र के तहत सड्डू इलाके में पांच वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने दिनेश कुमार तिवारी (52 वर्ष) को गिरफ्तार किया है.

अधिकारियों ने बताया कि बालिका के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीडिता के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि बालिका को चाकलेट और खिलौना के लालच में तिवारी अपने पास बुलाता था तथा उसके साथ अनाचार करता था.

आज जब बच्ची ने अपनी मां को तिवारी के बारे में बताया तब पुलिस में इसकी जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने आज बच्ची के बलात्कार के मामले में तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. अब आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें