25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली : NRI बहू ने लगाया आरोप ”ACP ससुर ने किया मेरे साथ रेप”

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस के एक एसीपी पर रेप करने का आरोप लगाया गया है. यह आरोप खुद उसकी बहू ने लगाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना पिछले साल मई की है. उस समय एसीपी दिल्ली पुलिस की उत्तरी रेंज में तैनात थे. यह प्राथमिकी दक्षिणी दिल्ली के […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस के एक एसीपी पर रेप करने का आरोप लगाया गया है. यह आरोप खुद उसकी बहू ने लगाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना पिछले साल मई की है. उस समय एसीपी दिल्ली पुलिस की उत्तरी रेंज में तैनात थे.

यह प्राथमिकी दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज थाने में दर्ज की गयी है. घटना के आठ म‍हीने के बाद 23 जनवरी को पीड़िता की ओर से मामला दर्ज करया गया है जिसमें एसीपी पर रेप करने का आरोप है.

फिलहाल दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी इस मामले में कुछ भी कहने से बचते हुए नजर आ रहे हैं. इन आरोपों को लेकर आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने एसीपी के बेटे से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसके बाद से वह वसंत कुंज स्थित आवास में अपने पति और सास ससुर के साथ रह रही थी.
थाने में दर्ज की गयी शिकायत के अनुसार, आरोपी ने घर में अकेले रहने के दौरान महिला से कथित रूप से रेप किया. पीडिता ने बताया कि उसको धमकी दी गयी कि यदि घटना की जानकारी उसके द्वारा किसी को दी गयी तो उसका परि णाम घातक होगा. घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया गई पीड़िता ने भारत लौटने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.
अब देखना है कि पुलिस इस मामले की किस आधार पर जांच करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें