25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिए इससे पहले किन राजनीतिज्ञों के रहे हैं टीवी पत्रकारों से संबंध?

राजनीतिज्ञों और मीडिया से जुड़े लोगों का संबध पुराना है. इस तरह का संबंध पूर्व में कई बार मीडिया की सुर्खियां भी बन चुका है. ताजा उदाहरण है पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) पार्टी के प्रमुखइमरान खान और बीबीसी की पूर्व मौसम पत्रकार रहम खान की शादी. करीब सप्‍ताहभर के सस्‍पेंस के […]

राजनीतिज्ञों और मीडिया से जुड़े लोगों का संबध पुराना है. इस तरह का संबंध पूर्व में कई बार मीडिया की सुर्खियां भी बन चुका है. ताजा उदाहरण है पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) पार्टी के प्रमुखइमरान खान और बीबीसी की पूर्व मौसम पत्रकार रहम खान की शादी.
करीब सप्‍ताहभर के सस्‍पेंस के बाद इमरान खान को 41वर्षीय रहम के साथ अपनी शादी को स्‍वीकार करनी पड़ी. हलांकि 62 वर्षीय नेता इमरान खान की यह दूसरी शादी है, इससे पहले इमरान ने पेरिस में जमैमा खान से शादी की थी. जमैमा ने शादी के बाद इस्‍लाम कबूल लिया. इमरान और जमैमा 2004 में अलग हो गए थे. उनके दो बच्‍चे सुलेमान और कासिम हैं.
कांग्रेस महासचि‍व दिग्‍विजय सिंह और टीवी एंकर अमृता राय के संबंधों की भी चर्चा सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ हुई. पिछले साल अप्रैल के महीने में मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुंख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एनडीटीवी की पूर्व पत्रकार और राज्‍यसभा टीवी एंकर अमृता राय के साथ खिंची गयी सेल्‍फी पोस्‍ट की थी. इसके बाद से इन तसवीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. 63 वर्षीय दिग्‍विजय सिंह ने 43 वर्षीय अमृता राय के साथ शादी करने की भी बात कबूली थी.
मनमोहन सरकार में गृहराज्‍य मंत्री रहे आर.पी. एन. सिंह और टीवी एंकर सोनिया सिंह के रिश्‍ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. उत्‍तर प्रदेश से सांसद और राजपूत राजघराने से ताल्‍लुक रखने वाले आर.पी.एन. सिंह ने एनडीटीवी की संपादकीय निदेशक सोनिया सिंह से वर्ष 2002 में शादी कर ली थी. एनडीटीवी पर सोनिया सिंह का कार्यक्रम’इंडिया डिसाइड्स एट नाइन’ काफी लोकप्रिय हुआ था.
जम्‍मू-कश्‍मीर के वर्तमान मुख्‍यमंत्रीउमरअब्‍दुल्‍लाऔरटीवी पत्रकारके ताल्‍लुकहोने के चर्चे खूब मशहूर हुए. कहा जाता है कि उमर के एक कश्‍मीरी पत्रकार से संबंध के कारण पायल नाथ के साथ हुई ही उनकी पहली शादी टूटी. पायल के साथ 1994 में उमर अब्‍दुल्‍ला के साथ हुई थी. सिख लड़की पायल नाथ मेजर जनरल रामनाथ की बेटी हैं जिन्‍होंने शादी के बाद इस्‍लाम कबूल कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें