36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरेंद्र मोदी के प्रतिद्वंद्वी संजय जोशी के आरएसएस सम्मेलन में पहुंचने के बाद शुरू हुआ अटकलों का दौर

अहमदाबाद : भाजपा के पूर्व महासचिव और आरएसएस प्रचारक संजय जोशी संगठन के चल रहे सम्मेलन में शामिल होने के लिए शनिवार को अहमदाबाद पहुंचे. जोशी के यहां पहुंचने से उनके भगवा पार्टी में वापसी की अटकलों को बल मिला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले जोशी को 2005 में कथित तौर […]

अहमदाबाद : भाजपा के पूर्व महासचिव और आरएसएस प्रचारक संजय जोशी संगठन के चल रहे सम्मेलन में शामिल होने के लिए शनिवार को अहमदाबाद पहुंचे. जोशी के यहां पहुंचने से उनके भगवा पार्टी में वापसी की अटकलों को बल मिला है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिद्वंद्वी माने जाने वाले जोशी को 2005 में कथित तौर पर उनसे जुड़ी एक सीडी को लेकर विवाद के बाद पार्टी पद से निष्कासित कर दिया गया था.
जोशी ने हवाई अड्डा पर संवाददाताओं से कहा, ह्यह्य हम कल सम्मेलन के समाप्त हो जाने के बाद इस संबंध में बात करेंगे.ह्णह्ण संवाददताओं ने उनसे सवाल किया था कि गुजरात में कार्यकर्ता शिविर का उनका दौरा क्या भाजपा में उनकी औपचारिक ह्यह्यवापसीह्णह्ण के पहले का कदम है. जोशी को 2012 में विधानसभा चुनावांे के पहले उत्तर प्रदेश का भाजपा प्रभारी बनाया गया था और उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.
रिपोर्टों के अनुसार मोदी, जोशी के पद पर बने रखने के पक्ष में नहीं थे.आरएसएस नेता मनमोहन वैद्य ने कहा, ह्यह्यजोशी हमेशा संघ का हिस्सा रहे हैं और संघ उनके लिए घर जैसा है.ह्णह्ण आरएसएस ने गुजरात से आरएसएस के पूर्व और मौजूदा प्रचारकों (नरेंद्र मोदी, संजय जोशी आदि) को आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. हालांकि आरएसएस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सम्मेलन में शामिल नहीं हो रहे हैं. सम्मेलन रविवार को समाप्त हो रहा है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत समापन सत्र को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें