29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी दोनों पहाड़ के काम आएगाः मोदी

श्रीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीरस्टेडियम से अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि 1983 के बाद पहली बार इस स्टेडियम में कोई सभा आयोजित करने का किसी ने साहस किया है. मोदी ने कहा कि एक कहावत है कि पहाड […]

श्रीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीरस्टेडियम से अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि 1983 के बाद पहली बार इस स्टेडियम में कोई सभा आयोजित करने का किसी ने साहस किया है.
मोदी ने कहा कि एक कहावत है कि पहाड का पानी और पहाड की जवानी कभी उसके अपने काम नहीं आता है. लेकिन मोदी ने कहा कि आज मैं इस कहावत को बदल देना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि अब पहाड का पानी और पहाड की जवानी दोनों यहां के काम आएगा. यहां के पहाड के पानी से बिजली बनाया जा सकता है जिससे सिर्फ कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को बिजली मिल सकती है.

उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा की यहां की जनता ने जो प्यार दिया है उसे हम ब्याज सहित लौटाने आये हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसा प्रधान सेवक हूं जो बार-बार कश्मीर आता हूं. उन्होंने कहा कि मैं यहां आपसे कुछ मांगने नहीं बल्कि आपका दुःख बांटने आया हूं.

अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनके सपनों को पूरा करने आया हूं और इसे मैं अपना दायित्व समझता हूं. टूरिज्म की चर्चा करते हुए श्री मोदी ने कहा कि दुनियां को दिखाने के लिए हमारे पास कश्मीर से बढियां और क्या है इसलिए इसे विकास की नयी ऊंचाइयों तक ले जाना है.

उन्होंने कहा कि आपने कश्मीर की सरकार को देख लिया, बाप-बेटे की सरकार को देख लिया और बाप-बेटी की सरकार को भी देख लिया, इस बार हमें मौका दीजिए. उन्होंने वहां की जनता से भ्रष्टाचार खत्म करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि बिना भ्रष्टाटाचार को खत्म किये लोगों का भला नहीं हो सकता है. उन्होंने लोगों से पूर्ण बहुमत से जम्मू कश्मीर में भी पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें