24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हुड्डा ने हार स्वीकारी,भाजपा को दी बधाई

नयी दिल्ली : चुनाव परिणाम के रुझान आने के बाद अपनी हार स्वीकार करते हुए हरियाणा के मुख्‍मंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उनके राज में हरियाणा के […]

नयी दिल्ली : चुनाव परिणाम के रुझान आने के बाद अपनी हार स्वीकार करते हुए हरियाणा के मुख्‍मंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. इसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उनके राज में हरियाणा के विकास की रफ्तार धीमी नहीं होगी. यह प्रजातंत्र है और मैं जनता के आदेश को स्वीकार करता हूं.

नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी का प्रचार किया. कांग्रेस ने भी अपनी पार्टी का प्रचार किया. यह जनता का आदेश है जिसका मैं सम्मान करता हूं.

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को हुए वि धानसभा चुनाव का परिणाम आज आ रहा है जिसमें भाजपा को स्पष्‍ट बहुमत मिलता दिख रहा है. हुड्डा ने फिलहाल अपने इस्तीफे के बारे में कुछ नहीं कहा है.

भाजपा 90 सदस्यीय विधानसभा में अब तक 10 सीटें जीत चुकी है और 42 पर आगे चल रही है. सत्तारुढ कांग्रेस को चार सीटें मिलीं और वह 10 अन्य पर आगे चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें