38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जयललिता के समर्थन में निजी स्कूलों को कल बंद रखने का फैसला रद्द

चेन्नई: अन्नाद्रमुक अध्यक्ष जे जयललिता के समर्थन में कल 4,500 से अधिक निजी स्कूलों को बंद करने के अपने फैसले को रद्द करते हुए तमिलनाडु के फेडरेशन ऑफ एसोसिएशन्स ऑफ प्राइवेट स्कूल्स ने आज ऐलान किया कि स्कूल छुट्टियों के बाद कल ही फिर से खुल जाएंगे. हालांकि फेडरेशन के सचिव डीसी इलनगोवन ने एक […]

चेन्नई: अन्नाद्रमुक अध्यक्ष जे जयललिता के समर्थन में कल 4,500 से अधिक निजी स्कूलों को बंद करने के अपने फैसले को रद्द करते हुए तमिलनाडु के फेडरेशन ऑफ एसोसिएशन्स ऑफ प्राइवेट स्कूल्स ने आज ऐलान किया कि स्कूल छुट्टियों के बाद कल ही फिर से खुल जाएंगे.

हालांकि फेडरेशन के सचिव डीसी इलनगोवन ने एक बयान में कहा कि सभी निजी स्कूलों के प्रतिनिधियों द्ववारा कल स्कूल शिक्षा निदेशालय में प्रदर्शन करने का फैसला यथावत है. उन्होंने कल घोषणा की थी कि राज्य के 4,500 से ज्यादा निजी स्कूल जयललिता के समर्थन में बंद रहेंगे.
जयललिता आय से अधिक संपत्ति के मामले में बेंगूलर की जेल में बंद हैं. द्रमुक अध्यक्ष एम करणानिधि समेत कई नेताओं ने जयललिता को जेल भेजने के खिलाफ स्कूलों के प्रदर्शन के फैसले पर आपत्ति जताई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें