35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव, सभी चार सीटों पर एबीवीपी का कब्जा

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ (डूसु) चुनाव में सभी चार सीटों पर कब्जा किया. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव के पद पर कब्जा कर लिया है. अध्यक्ष पद के लिए मोहित नागर चुने गए हैं, प्रवेश मलिक उपाध्यक्ष, कनिका शेखावत, सचिव तो आशुतोष माथुर संयुक्त सचिव […]

नयी दिल्ली : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ (डूसु) चुनाव में सभी चार सीटों पर कब्जा किया. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव के पद पर कब्जा कर लिया है.

अध्यक्ष पद के लिए मोहित नागर चुने गए हैं, प्रवेश मलिक उपाध्यक्ष, कनिका शेखावत, सचिव तो आशुतोष माथुर संयुक्त सचिव बने हैं.पिछले चुनाव में एबीवीपी का तीन सीटों पर कब्जा था और एनएसयूआई के हिस्से में एक सीट थी, लेकिन इस बार एनएसयूआई का खाता भी नहीं खुला है.

डीयू में वोटरों की कुल संख्या है 80 हजार वोट में भाग लेने वाले कॉलेज की संख्या 49 है. इस चुनाव में 29 उम्मीदवारों ने अपना भाग्य आजमाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें