28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

6 साल की बच्‍ची से बलात्‍कार, हालत गंभीर

असम: असम के उत्तरी लखीमपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. दो दरिंदों ने कथित रूप से एक छह साल की बच्‍ची के साथ बलात्‍कार किया. डिब्रुगढ में 15 वर्ष की एक लडकी के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के ठीक बाद यह घटना सामने आई है. लखीमपुर के पुलिस […]

असम: असम के उत्तरी लखीमपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. दो दरिंदों ने कथित रूप से एक छह साल की बच्‍ची के साथ बलात्‍कार किया. डिब्रुगढ में 15 वर्ष की एक लडकी के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना के ठीक बाद यह घटना सामने आई है. लखीमपुर के पुलिस अधीक्षक प्रशांत भुइयां ने बताया कि छह वर्ष की बच्ची गंभीर हालत में आज सुबह लखीमपुर सदर थाने के पब चांदमारी में सुंदिरी नदी के निकट कपडे की एक पतली चादर से ढकी मिली.

भुइयां ने बताया कि लडकी की मां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी कल रात से लापता है. शिकायत के आधार पर उसके दो पडोसियों शाहबुद्दीन और नेकीबुद्दीन को गिरफ्तार किया गया है. लखीमपुर के संयुक्त निदेशक (स्वास्थ्य) डा. आर एन पेगु ने बताया कि लखीमपुर के सिविल अस्पताल की महिला रोग विशेषज्ञ ने लडकी का मुआयना किया और बताया कि बच्ची बुरी तरह से जख्मी है और उसके पूरे शरीर पर निशान हैं. पेगु ने बताया कि बाद में उसे गुवाहाटी मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया क्योंकि उसकी हालत गंभीर थी.

इधर 15 वर्ष की लडकी के साथ शनिवार की रात को उसके किशोर पडोसी के सामने कालेज के छात्रों के एक गिरोह ने डिब्रुगढ रेलवे स्टेशन के नजदीक बलात्कार किया था. तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं और एक फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें